×

IPL 2021 CSK के खिलाफ में फाइनल मैच में KKR के लिए तुरुप के इक्के साबित होंगे ये तीन  खिलाड़ी 

KKR VS DC-11-1--111-1.JPG

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2021 के फाइनल मैच के तहत केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमों  के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम  में खेला जाएगा।   मैच से पहले हम यहां उन तीन खिलाड़ियों के नाम बता रहे  हैं जो फाइनल में कोलकाता के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं। बता दें  कि यूई की पिचों पर स्पिनर का बोलाबाला रहा है और  कोलकाता   के स्पिनर्स भी चेन्नई के खिलाफ कमाल कर सकते हैं । वही ंकोलकाता के बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में हैं।

IPL 2021 इस स्टार खिलाड़ी के मैच जिताऊ दमदार प्रदर्शन की वजह से फाइनल में पहुंची  KKR
 

kkr0--1-1-1

सुनील नरेन - स्टार  ऑलराउंडर सुनील नरेन     बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं । उन्होंने आईपीएल 2021 में  13  गेंदों   14 विकेट लिए थे। आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में   सुनील नरेन ने 21 रन देकर चार विकेट लिए थे। इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी 26 रनों की उम्दा पारी खेली थी।सुनील नरेन जैसी फॉर्म में चल रहे हैं, उसके बाद  वह चेन्नई के खिलाफ कमाल कर सकते हैं।

T20 World Cup में Hardik Pandya गेंदबाजी करेंगे या नहीं, BCCI ने दी बड़ी अपडेट
 

Sunil Narine rohit

वरुण चक्रवर्ती  -स्टार स्पिनर  वरुण चक्रवर्ती  शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।  वह धोनी को  तीन बार क्लीन बोल्ड भी कर चुक हैं। उन्होंने दूसरी क्वालीफायर मैच  में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी दो विकेट झटके थे।  वरुण चक्रवर्ती  अब फाइनल में केकेआर के लिए मैच  विनर साबित हो सकते हैं।

DC vs KKR   कोलकाता पहुंची फाइनल में, पर  Dinesh Karthik को लगी फटकार, जानिए पूरा मामला 
 

Venkatesh Iyer, KKR vs DC IPL 2021 --6  

  वेंकटेश अय्यर- कोलकाता के लिए दूसरे फेज में सबसे ज्यादा शानदार प्रदर्शन वेंकटेश अय्यर ने किया है। उन्होंने दूसरे क्वालीफायर मैच में दिल्ली के खिलाफ   41 गेंदों में  55 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वेंकटेश अय्यर के होने से  केकेआर की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाती है।

Share this story