×

अगले सीजन में IPL का हिस्सा बनेंगे Joe Root, जानिए खेल सकते हैं  किस टीम के लिए 

joe root

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल  की गिनती दुनिया की सबसे प्रसिद्ध  और बड़ी टी 20 लीग में होती है। आईपीएल में वैसे तो  दुनिया भर के खिलाड़ी भाग लेते हैं  लेकिन कई दिग्गज खिलाड़ी भी हैं जो अब तक इस  लीग का हिस्सा नहीं बन सके हैं। इनमें से एक हैं    इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट है ।  

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन
 

Joe Root test-11-

इंग्लिश कप्तान जो रूट अब तक आईपीएल का हिस्सा नहीं बने हैं लेकिन माना जा रहा है कि   वह अगले सीजन में आईपीएल    के तहत खेलते हुए नजर  आ सकते हैं। ख़बरों की माने तो जो रूट   आईपीएल में डेब्यू करना चाहते हैं।  जो रूट  आईपीएल के अगले सीजन की नीलामी में उतरने के लिए  तैयार हैं। बता दें कि   आईपीएल 2020 में दो नई टीमें जुड़ जाएंगे, उससे पहले टूर्नामेंट में मेगा ऑक्शन होने  जा रहा है।

IPL 2021 CSK के खिलाफ में फाइनल मैच में KKR के लिए तुरुप के इक्के साबित होंगे ये तीन  खिलाड़ी 
 

Virat Kohli joe root

बीसीसीआई  अगले  सीजन में दो  नई टीमों को उतारेगा और ऐसे में 16 विदेशी खिलाड़ियों के लिए जगह  बनेगी । अगले साल  की नीलामी में करीब सभी खिलाड़ियों की फिर से बोली लगने वाली है।  वैसे  तो जो रूट ने पिछले साल ही आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन इसके बाद वह नीलामी उतर सके थे।

IPL 2021 इस स्टार खिलाड़ी के मैच जिताऊ दमदार प्रदर्शन की वजह से फाइनल में पहुंची  KKR
 

Joe Root test--111

जो रूट  की गिनती  दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है।उन पर आईपीएल की दो नई टीमें दांव लगा सकती है।इसके अलावा इसके अलावा  आरसीबी भी जो रूट पर दांव खेल सकती है। बता दें कि  विरा टकोहली  आरसीबी की कप्तानी छोड़ चुके हैं। बैंगलोर  को अब नए कप्तान को तलाश हैं और जो रूट कप्तानी के लिए फिट बैठ सकते हैं।
Joe Root test--111

Share this story