×

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन
 

CSK91100101011

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2021  अंतिम चरणों में  आ गया है और 15 अक्टूबर  को फाइनल मैच  में  चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर के बीच भिड़ंत होगी  ।दोनों टीमें इस सीजन के तहत दमदार प्रदर्शन करते हुए खिताबी मैच तक पहुंची हैं। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने फाइनल में जगह तो पक्की कर ली है लेकिन टीम के फाइनल  का रिकॉर्ड  बहुत अच्छा नहीं रहा है ।

IPL 2021 CSK के खिलाफ में फाइनल मैच में KKR के लिए तुरुप के इक्के साबित होंगे ये तीन  खिलाड़ी 
 


csk-1--1-1-1

इस सीजन से पहले  धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स रिकॉर्ड 8 बार फाइनल  खेली हैं लेकिन उसे पांच बार   हार सामना भी करना पड़ा है।     महेंद्र सिंह धोनी के सामने अब कठिन चुनौती होगी कि वह अपनी टीम को    चौथी बार आखिर कैसे चैंपियन बनाते हैं। बता दें कि  महेंद्र सिंह धोनी  की  अगुवाई वाली  चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक  तीन बार खिताब अपने नाम किया है।
IPL 2021 DC vs CSK

वहीं गौर किया जाए तो कोलकाता का फाइनल का ट्रैक रिकॉर्ड जबरदस्त   है ।टीम आईपीएल 2021 के पहले  दो बार फाइनल में पहुंची है और दोनों बार उसने  खिताब पर कब्जा जमाया है । इससे पहले 2014  में   पंजाब को हराकर चैंपियन बनी थी ।वहीं इससे  दो साल पहले यानि 2012 में भी  केकेआर आईपीएल  ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही  थी। 

IPL 2021 इस स्टार खिलाड़ी के मैच जिताऊ दमदार प्रदर्शन की वजह से फाइनल में पहुंची  KKR

IPL 2021, RR vs CSK

रिकॉर्ड इस बात की गवाही दे रहा है कि    केकेआर जब फाइनल में पहुंच जाती है तो    खिताब  जीतने से नहीं चूकती है।अब चेन्नई के लिए फाइनल मैच में कोलकाता को हरा पाना आसान नहीं होगा। गौर किया जाए तो सीएसके और केकेआर पिछले कुछ मैचों से मौजूदा सीजन के तहत शानदार फॉर्म में हैं और इस वजह से ही खिताब मैच तक पहुंचे हैं।

T20 World Cup में Hardik Pandya गेंदबाजी करेंगे या नहीं, BCCI ने दी बड़ी अपडेट
 

CSK011910101-1-11-2

Share this story