Samachar Nama
×

IND vs ENG के 5 वें टेस्ट  मैच के रद्द होने के बाद क्या है  WTC Points Table का हाल 
 

ind vs eng-010-1--1-1


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  भारत और इंग्लैंड के बीच  कोरोना वायरस की वजह से आखिरी टेस्ट मैच  रद्द हो गया। सीरीज में  टीम इंडिया ने  2-1से बढ़त बनाई हुई थी ऐसे में आखिरी टेस्ट मैच  से सीरीज  के परिणाम का फैसला होता है। भारतीय  टीम के पास इंग्लैंड में   14 साल बाद    सीरीज जीतकर इतिहास रचने का मौका था लेकिन कोरोना  ने टीम इंडिया की उम्मीदों पर पानी फेर दिया ।

Manchester Test खेलना चाहती थी टीम इंडिया, पर  कप्तान Kohli की अपील पर सहमत नहीं हुआ बोर्ड

IND vs ENG 5th test

टीम इंडिया में कोरोना के मामले थे और इसलिए बीसीसीआई और ईसीबी ने   आखिरी टेस्ट मैच को रद्द  करने पर सहमति रखी।  आखिरी टेस्ट मैच रद्द होने के बाद अहम सवाल है कि     क्या इस मैच को ड्रॉ माना  जाएगा  या इसे चार मैचों की  सीरीज माना जाएगा  या फिर इसका आयोजन  बाद में किया जाएगा। वैसे भारत और इंग्लैंड  के बीच मैनचेस्टर टेस्ट मैच  रद्द  होने के बाद   आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल  पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है और उसकी स्थिति पहले जैसी ही है।

T20 World Cup जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन उसी को अब वेस्टइंडीज ने कर दिया बाहर
 


ind
इस टेबल में भारत   26 अंक   के साथ सबसे ऊपर है।  जबकि दूसरे नंबर पाकिस्तान है।टीम की रैंकिंग  परसेंटेज   के हिसाब से होगी । जीत  के लिए   12 प्वाइंट्स, टाई मैचों के लिए  छह प्वाइंट्स ,ड्रॉ मैच के लिए चार प्वाइंट्स  और हार के लिए  कोई प्वाइंट नहीं  होगा।

IPL 2021 कमर्शियल फ्लाइट से इंग्लैंड से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्तान Kohli चार्टर्ड फ्लाइट लाए जाएंगे

IND VS ENG TEST

यहां जीतने पर  100  परसेंटेज ऑफ प्वाइंट्स,  टाई पर 50  परसेंटेज ऑफ प्वाइंट्स  ,ड्रॉ पर    33.33 परसेंटेज ऑफ प्वाइंट्स और हारने  पर  0 परसेंटेज ऑफ प्वाइंट्स होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज में  रोमांचक भिड़ंत रही है। दोनों टीमों के बीच हुए मैचों में जबरदस्त टक्कर रही।

ind vs eng 4th test 2021

ind

Share this story