×

T20 World Cup जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन उसी को अब वेस्टइंडीज ने कर दिया बाहर

ii

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।।टी 20 विश्व कप के लिए  सभी देशों  ने अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है। कई टीमों  ने  ऐसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया है जिससे हर  किसी को हैरान हुई है । वेस्टइंडीज ने  भी  टी 20 विश्व कप के लिए अपनी टीम  घोषित की है जिसमें       कार्लोस ब्रैथवेट को जगह नहीं दी , जिन्होंने पिछली बार कैरेबियाई  टीम को चैंपियन बनाया  था।

IPL 2021 कमर्शियल फ्लाइट से इंग्लैंड से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्तान Kohli चार्टर्ड फ्लाइट लाए जाएंगे
 

carlos brathwaite t20 77.jpg

कार्लोस ब्रेथवेट वहीं खिलाड़ी हैं जिन्होंने  2016  विश्व कप के फाइनल में  बेन स्टोक्स की गेंद पर लगातार चार छक्के जड़कर टीम को मैच जिताया  था। कार्लोस ब्रेथवेट को  टी 20विश्व कप टीम से बाहर किया जाना हैरानी भरा फैसला ही कहा जा  सकता है। बता दें कि वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट ने अब तक   41 टी 20 मैच खेले हैं जिनमें 14.76 की औसत से  310 रन बनाए हैं।

T20I डेब्यू मैच में अफ्रीकी  बॉलर  Keshav Maharaj ने  बना दिया अनोखा  रिकॉर्ड, किया ये कारनामा
 

carlos brathwaite t20 77.jpg

वहीं उन्होंने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में  31 विकेट भी लिए हैं।कार्लोस ब्रेथवेट  को इस बार भी मौका मिलता है तो टी 20विश्व कप में कैरेबियाई टीम  के लिए अहम साबित  हो सकते थे। वेस्टइंडीज ने  जो   कार्लोस ब्रेथवेट को बाहर किया   है तो वहीं  36साल के   रवि रामपॉल को जगह दी है। इसके अलावा रोस्टन चेज को भी  15 सदस्यीय टीम में जगह दी  गई है।

IND vs ENG मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद क्या James Anderson लेंगे संन्यास,   तेज गेंदबाज ने दिया ये जवाब


carlos brathwaite t20 77.jpg

पिछली बार की चैंपियन वेस्टइंडीज इस बार  अपना खिताब बचने के लिए मैदान में  उतरेगी। देखने वाली बात रहती है कि   वह कितनी सफल हो पाती है।  बता दें कि टी 20 विश्व कप का आगाज यूएई में 17  अक्टूबर से होने वाला है ।   टूर्नामेंट का फाइनल  14 नवंबर को खेला जाएगा। यूएई के साथ-साथ टी 20 विश्व कप के मैच  ओमान में  भी खेले जाएंगे।
 

carlos brathwaite t20 77.jpg

Share this story