×

IPL 2021 के फाइनल से पहले उजागर हुई KKR की बड़ी कमजोरी, CSK को मिलेगा फायदा

IPL 2021 के फाइनल से पहले उजागर हुई KKR की बड़ी कमजोरी, CSK को मिलेगा फायदा

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के फाइनल मैच में केकेआर को   चेन्नई सुपरकिंग्स से  भिड़ंना है । दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच  15अक्टूबर को  यह मैच खेला जाएगा। मैच से पहले   केकेआर की बड़ी कमजोरी उजागर हुई है जिसका  फायदा चेन्नई सुपरकिंग्स को मिल सकता है।

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच

KKR VS DC-11-1--111-1.JPG

टीम इंडिया के पूर्व  विकेटीकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने  केकेआर  की बड़ी कमजोरी उजागर की  है  ।सबा करीब ने  केकेआर के टॉप  ऑर्डर को को मजबूत  बताया है , पर मिडिल  ऑर्डर को कमजोर करार दिया है। उन्होंने  एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा , हमने इयोन मॉर्गन   , दिनेश कार्तिक  और शाकिब  अल हसन की तरफ  से बल्लेबाजी में  कुछ खास योगदान नहीं देखा, अगर  केकेआर टूर्नामेंट में बरकरार है  तो वो सिर्फ ओपनर्स के साथ-साथ  राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा की वजह से उनकी गेंदबाजी  भी काफी अच्छी रही है।

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन

KKR VS DC-11-1--111-1.JPG

दिग्गज सबा करीम ने कहा कि   सीएसके पास मजबूत बैटिंग   लाइन अप हैं लेकिन गेंदबाजी उनकी कमजोरी है । केकेआर  अगर  जीतना चाहते हैं तो उन्हें चेन्नई के   गेंदबाजों के छक्के  छुड़ाने होंगे।  सबा करीम  का मानना है कि  केकेआर की  जीतने की संभावना तब और बढ़ जाएगी। अगर आंद्रे  रसेल फिट हो जाते हैं।
Sunil Narine IPL 2021 RCB VS KKR--1-1-1--3.jpg

 गौरतलब हो कि  पिछले कुछ मैच से  आंद्रे रसेल  चोट की वजह से  प्लेइंग इलेवन का  हिस्सा  नहीं बना पा रहे हैं। आंद्रे रसेल वापसी  करते   हैं तो  केकेआर और मजबूत हो जाएगी। वैसे भी चेन्नई के खिलाफ रसेल का रिकॉर्ड शानदार  है। बता दें कि केकेआर की निगाहें तीसरी बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करने पर होंगी।

Sunil Narine IPL 2021 RCB  VS KKR--1

Share this story