×

IPL 2021, DC vs KKR गास्वकर ने बताया आखिरी ओवर में कहां हुई Ashwin से गलती और  KKR की झोली में गया मैच

ashwin IPL

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। केकेआर के  खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को  तीन विकेट से रोमांचक हार का  सामना करना  पड़ा । आखिरी  ओवर में दिल्ली कैपिटल्स  के आर अश्विन को  सात रन बचाने थे लेकिन आर अश्विन ऐसा कर नहीं पाए।अश्विन ने पहली चार गेंद पर एक रन खर्च किया था और  दो विकेट निकाल लिए थे।

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन

Ashwin

आखिरी दो गेंद पर केकेआर को जीत के लिए छह रन चाहिए थे और  राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआर को जीत दिलाई। दूसरे क्वालीफायर मैच के बाद पू्र्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बताया  कि  अश्विन से आखिरी ओवर में कहां चूक हुई। सुनील गावस्कर ने कहा, वह (अश्विन ) काफी चालाक गेंदबाज हैं  उनको पता है कि किस बल्लेबाज किस तरह की गेंद फेंकनी  है।
IPL 2021 CSK के खिलाफ में फाइनल मैच में KKR के लिए तुरुप के इक्के साबित होंगे ये तीन  खिलाड़ी 
 

Sunil Gavaskar

वह बल्लेबाजों का दिमाग पढ़  रहे थे, उन्हें पता  था कि सुनील  नरेन बाहर निकलकर शॉट लगाएंगे, इसलिए  उन्होंने नरेन को थोड़ा  बाहर जाती गेंद  फेंकी और वह लॉन्ग ऑन पर कैच आउट हुए।  साथ ही गावस्कर ने कहा, मैच की फाइनल बॉल को अश्विन सही से कैलुकलेट नहीं कर  पाए। उन्हें लगा राहुल रन लेने भागेंगे, इसलिए उन्होंने थोड़ी फ्लैटर गेंद डाली, इस पर राहुल ने शानदार शॉट लगाया और टीम को जीत दिलाई। 

IPL 2021 इस स्टार खिलाड़ी के मैच जिताऊ दमदार प्रदर्शन की वजह से फाइनल में पहुंची  KKR

Sunil Gavaskar

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए कोलकाता के सामने  136 रनों का लक्ष्य  रखा । लक्ष्य का पीछा कते हुए केकेआर मुश्किल फंस गई थी और आखिरी के ओवरों उसके अहम विकेट गर  गए थे। एक समय ऐसा लगने लगा था कि  दिल्ली कैपिटल्स  मुकाबले जीत लेगी , लेकिन अंत राहुल त्रिपाठी  के छक्के सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ashwin IPL

Share this story