×

IND VS ENG टीम इंडिया की खुली पोल,  इस बड़ी गलती की वजह से आई कोरोना की चपेट में
 

Ind vs Eng 7711.jpg

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  इंग्लैंड दौरे पर टीम इँडिया के  खेमे में  कोरोना के मामले आने के बाद  मैनचेस्टर टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा था। भारत और  इंग्लैंड  के बीच आखिरी टेस्ट मैच काफी अहम  था जिससे सीरीज का परिणाम निकलना था।टीम इंडिया सीरीज में  2-1 की बढ़त लिए हुए थी।

T20 World Cup से पहले Virat Kohli बल्ले -बल्ले, विरोधी टीमों के लिए बजी खतरे की घंटी  

IND VS ENG TEST

मुकाबले के  रद्द होने के  बाद इंग्लिश मीडिया  बुक लॉन्च कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हेड कोच रवि शास्त्री   को दोषी  ठहराया  था लेकिन  पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने टीम इंडिया को लेकर अब चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिलीप दोशी ने कहा   है  कि लंदन में  किताब लांच के दौरान भारतीय क्रिकेटरों ने मास्क नहीं पहना था।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह

Ind vs Eng 7711.jpg

दिलीप  ने बताया कि  कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ थी जिसके चलते अधिकतर खिलाडी़ 5-10  मिनट से ज्यादा नहीं रुके । गौरतलब हो कि   टीम इंडिया ने   इस बुक लॉन्च कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीसीसीआई  से लिखित अनुमति नहीं ली थी। दिलीप दोशी ने कहा , मैं पुस्तक विमोचन   के अवसर पर  उपस्थित था । मुझे वास्तव में  ताज समूह द्वारा आमंत्रित किया गया था ।

Anushka Sharma ने किया ऐसा नेक काम, Virat Kohli भी हुए फैन

IND VS ENG

बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति  और टीम इंडिया  के  खिलाड़ी थोड़ी देर के लिए वहां मौजूद थे और मैं यह देखकर चौंक गया कि उनमें से किसी ने    भी मास्क नहीं पहना हुआ था। उन्होंने कहा कि   समाज मास्क  पहनना है या नहीं यह अनिवार्य  है या नहीं यह  राजनेताओं  द्वारा तय किया जाता है। प्रधानमंत्री  बोरिश जॉनसन  ने फैसला किाय  कि डबल टीकाकरण कार्यक्रम के कारण इंग्लैंड काफी सुरक्षित है और  यहां बहुत लोगों को टीका लगाया गया है।  इसके अलावा दिलीप दोषी  ने और भी कई बातें कहीं लेकिन   टीम इंडिया पर सवाल खड़े हो गए हैं।

IND VS ENG TEST

Share this story