×

Anushka Sharma ने किया ऐसा नेक काम, Virat Kohli भी हुए फैन
 

virat anushka

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। विराट कोहली  और अनुष्का शर्मा    हमेशा   सुर्खियों में रहते हैं और  धर्मार्थ कार्यों के लिए भी चर्चा बटोरते हैं ।    विराट कोहली की फाउंडेशन ने  14 सितंबर को    मलाड के मड ( मुंबई)     में आवारा     जानवरों  के लिए एक पुनर्वास   केंद्र खोला है।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह
 


Anushka ने टीम इंडिया की जीत पर जताई खुशी

कोहली ने बताया  कि     वह अपनी    फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई में दो  पशु आश्रयों  के साथ आए हैं। कप्तान कोहली ने  खुलासा किया है कि  दोनों आश्रय  अब शुरु हो गए हैं यो दोनों विवाल्डिस  और आवाज के  सहयोग से आए हैं। विराट कोहली  और अनुष्का शर्मा  हमेशा अपने धर्मार्थ कार्यों  के लिए सुर्खियों में रहते हैं ।

Rohit Sharma की बल्लेबाजी की दिवानी हुई इस कंगारू  गेंदबाजी की पत्नि, तारीफ में कही बड़ी बात

Virat Kohli anushka

 अनुष्का शर्मा भी  जानवरों पर  अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रहती हैं और उन्हें अपने सोशल   मीडिया पर शेयर करती हैं। विराट कोहली ने हमेशा नेक काम के लिए अनुष्का  शर्मा की  सराहना की  और कहा कि वह उनसे  प्रेरणा लेते हैं।

VIDEO इस खतरनाक गेंदबाज ने तोड़  डाला Chris Gayle का बल्ला, देखते रह गए यूनिवर्स बॉस

Virat Kohli

विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा, मैं जानवरों  के  कल्याण के  प्रति अनुष्का   शर्मा के     समर्पण की प्रशंसा करता हूं और मैंने  उनसे ही प्रेरणा ली है । यह हमारा   सपना है कि हम अपने शहर के   आवारा जानवरों के लिए एक सुरक्षित  जगह बनाए । हम यह घोषणा करने के लिए   उत्साहित हैं कि केंद्र तैयार है   और इस नेक पहल से बदलाव की  उम्मीद है।
virat anushka

 विराट कोहली  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के तहत हिस्सा बनने के लिए यूएई पहुंचे हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद  विराट कोहली यूएई पहुंचे हैं और अपना छह दिन का क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं। विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

virat ipl

Share this story