×

T20 World Cup से पहले Virat Kohli की  बल्ले -बल्ले , विरोधी टीमों के लिए  बजी खतरे की घंटी 

virat t20

स्पोर्ट्स न्यूज डेस्क।  टी 20 विश्व कप से पहले टी  20 अंतर्राष्ट्रीय रैंकिंग में विराट कोहली की बल्ले -बल्ले हो गई है। दरअसल विराट कोहली  को आईसीसी की ताजा टी 20 रैंकिंग में फायदा हुआ है । विराट कोहली को टी 20 प्रारूप में एक पायदान का फायदा हुआ है ।अब वह  717 रेटिंग अंकों के साथ रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं जबकि केएल राहुल छठे पायदान पर बने हुए हैं।

IPL 2021 Second Phase टूर्नामेंट के  शुरु होने से पहले क्रिकेट फैंस के लिए  आई  बड़ी  ख़ुशख़बरी
 

Virat Kohli-1-1-1

भारत की ओर से दो बल्लेबाज टॉप 10 की सूची में शामिल हैं।   गेंदबाजों की बात की  जाए तो  टॉप 10 में कोई भारतीय शामिल नहीं हैं  टी 20  में भारत की ओर से बेस्ट रैंकिंग  भुवनेश्वर कुमार की है   जो 12 वें पायदान पर हैं।बल्लेबाजों की टी 20 रैंकिंग में टॉप पर इंग्लैंड के डेविड मलान हैं,  जिनका    841 रेटिंग प्वाइंट है। वहीं बाबर आजम दूसरे स्थान पर हैं  उनके  819 रेटिंग  अंक हैं।

IPL 2021  MI के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे CSK के Sam Curran , सामने आई बड़ी वजह
Virat Kohli T20--11

वहीं एरोन फिंच       तीसरे स्थान पर हैं जिनके    733 रेटिंग प्वाइंट हैं। वहीं   गेंदबाजों की टी 20 रैंकिंग में टॉप पर  तबरेज शम्सी हैं जिनके  775 रेटिंग प्वाइंट हैं। वहीं  वानिंदु हसरंगा   747 रेंटिंग के साथ दूसरे  स्थान पर हैं।  वहीं राशिद खान    719 रेटिंग प्वाइंट के साथ  तीसरे नंबर पर हैं ।

Anushka Sharma ने किया ऐसा नेक काम, Virat Kohli भी हुए फैन
team-india-t20-world-cup--1

बता दें कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका और  बांग्लादेश -न्यूजीलैंड के बीच खत्म हुई टी 20 सीरीज के बाद  रैंकिंग में बड़े बदला हुए हैं। टी 20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले  क्विंटन डीकॉक रैंकिंग में फायदा हुआ और वह    8 वें स्थान पर  पहुंच  गए हैं। बता दें कि इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप  भारतीय टीम  से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद  की जा रही है ।  भारतीय कप्तान विराट कोहली की कंधों पर बड़ी  जिम्मेदारी रहने वाली है ।

Virat Kohli-1-1-1


 

Share this story