Samachar Nama
×

Virat Kohli को लेकर  Gautam Gambhir ने किया ये चौंकाने वाला कमेंट, जानिए क्या कहा 

Virat kOHLI Vikram Rathour 11.jpg

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  विराट कोहली  दक्षिण अफ्रीका के   खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर  आए हैं। विराट कोहली टेस्ट मैच की पहली पारी में 79 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर भारत  223 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई। विराट की शानदार पारी के बाद    गौतम  गंभीर ने उन पर बड़ा कमेंट किया है।

Team india ने कुछ इस अंदाज में मनाया हेड कोच Rahul Dravid का बर्थडे,  सामने आई तस्वीरें

Achievements of Gautam Gambhir from His Long Career That We Will Always Miss His Presence

गौतम गंभीर  ने कहा कि आज कोहली ने ईगो किट बैग में  ही छोड़ दिया और इस पारी से मुझे उनकी इंग्लैंड में खेली गई बेहतरीन पारियां याद गई।गंभीर का कहना है कि विराट ईगो साइड  में रखकर ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार खेल पाए हैं। गौतम  गंभीर ने कहा, कोहली ने कई बार कहा है कि जब आप इंग्लैंड जाएं तो अपना  ईगो भारत में ही छोड़कर जाएं।
IPL 2022 में नहीं खेलेगा  इंग्लैंड का यह स्टार ऑलराउंडर, सामने आई बड़ी वजह
 

Gautam Gambhir ने कहा, इस समय भारत पाकिस्तान से काफी बेहतर है 

आज कोहली ने  अपना ईगो     किट बैग में ही  छोड़ दिया  और  इस पारी से  मुझे उनकी  इंग्लैंड  में खेली गई बेहतरीन पारियां याद आ गईं। गौतम गंभीर ने कहा कि    इंग्लैंड के उस  दौरे पर विराट कई  बार बीट हुए थे , लेकिन  ऑफ स्टंप के बार एक भी गेंद से  छेड़खानी उन्होंने नहीं की थी।

 IND VS SA  केपटाउन टेस्ट में दूसरे दिन का खेल शुरू, भारतीय गेंदबाजों पर बड़ी जिम्मेदारी


Virat kOHLI Vikram Rathour 11.jpg

गौतम गंभीर ने कहा कि   अपनी इस पारी में विराट    ने बाहर जाती गेंद को नहीं छेड़ा ।वह बीट जरूर हुए लेकिन उन्होंने अपनी ईगो को साइड में रखा और हर बॉल पर शॉट खेलने और गेंदबाजं पर हावी होने की कोशिश नहीं की। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  79 रन बनाने के लिए  कुल 201  गेंदें खेली, उन्होंने अपनी शुरुआती 15 गेंदों पर  एक बी रन  नहीं बनाया था।साथ ही  वह बाहर जाती गेंद से बचते हुए भी नजर आए।

Virat kOHLI Vikram Rathour 11.jpg

Share this story