Samachar Nama
×

Ashes में हार का बड़ा नुकसान भुगतेंगे ENG के खिलाड़ी, IPL खेलने से रोक सकता है ECB
 

AUS vs ENG 4th Test 1

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एशेज सीरीज का हारना  इंग्लैंड के लिए  भारी पड़ सकता है ।  दरअसल ईसीबी एशेज  में खराब प्रदर्शन के लिए   आईपीएल को जिम्मेदार मान रहा है। बता दें कि जोस बटलर , जॉनी बेयरस्टो,मोईन  अली और सैम कुर्रन जैसे कई  क्रिकेटर में आईपीएल में  शामिल होने के लिए  न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से आराम लिया था।

IND VS SA वाशिंगटन सुंदर की जगह भारतीय वनडे टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी
 


jonny bairstow  aus vs eng 11

न्यूजीलैंड के खिलाफ  इंग्लैंड ने   0-1 से   सीरीज गवाई थी। अब एशेज में मिली  करारी  हार के बाद   ईसीबी   गहन समीक्षा कर रहा है।  ऑस्ट्रेलिया ने एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ  3-0 से   बढ़त बनाई हुई है।इंग्लैंड ने एशेज का सिर्फ चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ कराया  है, उसे अब तक जीत नहीं मिली है।
 

चोटिल होने के बावजूद आखिरी Ashes टेस्ट खेलना चाहते हैं Ben Stokes, खुद जताई इच्छा
 

AUS vs ENG 6611111.jpg

ख़बरों में सामने आया है कि  ईसीबी आईपीएल (आईपीएल 2022) में क्रिकेटरों की भागीदारी  को सिर्फ पहले कुछ  हफ्तों  तक सीमित रखने की योजना बना  रहा है ।ईसीबी चिंतित है कि आईपीएल इस साल लंबी  अवधि का होगा क्योंकि टूर्नामेंट  में दो टीमों को जोड़ा गया है।आईपीएल में दो नई टीमें जुड़ने से लीग में टीमों की संख्या दस हो गई है।

IPL 2022 घातक कंगारू गेंदबाज की छह साल बाद होगी आईपीएल में वापसी, नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

IPL 2022, बीसीआई ने किया Mega Auction की तारीखों का ऐलान, बैंगलोर में लगेगी फरवरी की इन तारीखों पर खिलाड़ियों पर बोली

और टूर्नामेंट अब काफी बड़ा हो गया है। रिपोर्ट में   बताया गया है कि  इस साल संभावना है कि आईपीएल तब   तक जारी रहेगा   जब इंग्लैंड में टेस्ट  मैच शुरु होंगे। जून की शुरुआत में लॉर्ड्स  में न्यूजीलैंड के खिलाफ     अपने पहले टेस्ट से भिड़ंने की संभावना है।  माना जा रहा है कि इंग्लैंड के  खिलाड़ी  आईपीएल के कुछ  मैचों को भी छोड़ते हैं तो इससे टूर्नामेंट फीका हो जाएगा।ऐसे में बीसीसीआई की मुशकिलें भी बढ़ने वाली हैं।

aus vs eng melbourne ashes test

Share this story