Samachar Nama
×

IPL 2022 CSK vs MI Highlights मुंबई ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया,  सीएसके की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें हुई खत्म
 

CSK VS MI0-11

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022   के  59 वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना  मुंबई इंडियंस से हुआ।दोनों टीमों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में  यह  मैच खेला  गया, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हार मिली । हार के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेऑफ में पहुंचने   की भी खत्म हो गई  है।

IPL 2022 CSK vs MI चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को जीत के लिए दिया 98 रनों लक्ष्य
 

मुकाबले में   मुंबई इंडियंस ने   टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जो सही साबित हुआ।  टॉस हारकर पहले खेलने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स  16 ओवर में 97 रनों पर ही जाकर ढेर हो गई। टीम के लिए सिर्फ  चार बल्लेबाज ही  दहाई का आंकडा छू सके, वहीं तीन  खिलाड़ी तो  खाता भी नहीं खोल सके।कप्तान  महेंद्र सिंह धोनी ने 33 गेंदों में 4 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 36 रन बनाए।

IPL 2022  MS Dhoni ने की बहुत बड़ी गलती , इस दिग्गज ने लगाया आरोप
 

वहीं अंबाती रायडू और  शिवम दुबे ने  10-10 रन की पारी खेली और  ड्वेन ब्रावो ने   12 रन की  पारी का योगदान दिया। वहीं  मुंबई इंडियंस के लिए  डेनियल सैम्स ने तीन विकेट लिए। रिले मेरेडिथ और  कुमार कार्तिकेय ने 2-2 विकेट चटकाए। एक-एक विकेट बुमराह और रमनदीप सिंह को  मिले ।इसके जवाब में आसान सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम   14.5 ओवर में    5 विकेट खोकर 103 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही ।

Breaking IPL 2022 CSK vs MI Live  मुकाबले में हुआ टॉस, चेन्नई और मुंबई ने उतारी ये प्लेइंग इलेवन
 

मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने  32 गेंदों में  4 चौके की मदद से नाबाद 34 रन की पारी खेली । वहीं  कप्तान रोहित शर्मा और रितिक शौकीन ने  18-18 रन बनाए । टिम डेविड ने भी  नाबाद 16 रन की पारी खेली।चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मुकेश चौधरी ने तीन विकेट तो चटकाए,। वहीं सिमरजीत  और मोइन अली  ने 1-1 विकेट लिया।



IPL 2022 CSK vs MI Highlights Video

 

Share this story