Samachar Nama
×

IND vs WI बारिश ने डाला ख़लल तो Team India नेट पर अभ्यास के लिए अपनाया ये तरीका 
 

ind0p-1--11--111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है।  भारत  और वेस्टइंडीज के  बीच  22 से  27 जुलाई के बीच  तीन मैचों की  वनडे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज से शुरु होने से पहले भारतीय टीम ने  बारिश के ख़लल की वजह से   इनडोर  प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। वेस्टइंडीज दौरे से भारत के कई स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया गया है ।  

IRE vs NZ न्यूजीलैंड के स्पिनर ने किया बड़ा कारनामा, हैट्रिक लेकर मचाया तहलका 
 

ind0p-1--11--111

इनमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे नाम शामिल हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले भारतीय  खिलाड़ियों ने इनडोर प्रैक्टिस सेशन में जमकर बल्ला चलाया।अभ्यास का वीडियो भी   बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर किया है। स्टार खिलाड़ियों के गैरमौजूदगी में   टीम इंडिया के पास बेंच स्ट्रेंथ  चेक करने का बढ़िया मौका होगा।

खराब फॉर्म से जूझ रहे Virat Kohli का इंस्टाग्राम पर जलवा कायम, एक पोस्ट से करते हैं इतनी कमाई
 

ind0p-1--11--111

सूर्यकुमार  यादव  अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे,वहीं  श्रेयस अय्यर  तगड़ी पारी खेलकर टीम में जगह पक्की करना चाहेंगे । देखने वाली बात  यह भी रहत है  कि इस सीरीज में शिखर धवन के साथ पारी का आगाज कौन करता है।ईशान किशन,   शुभमन गिल  या रितुराज गायकवाड़     टीम इंडिया के पास ओपनिंग में विकल्प हैं।

जिम्बाब्वे दौरे के लिए इस स्टार खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है Team India की कमान, BCCI ने तैयार किया प्लान
 

ind0p-1--11--111

लेकिन किन खिलाड़ियों को  प्लेइंग इलेवन  के तहत मौका मिलता है , कुछ कहा नहीं जा सकता है।वैसे टीम इंडिया  इस वक्त  शानदार  फॉर्म में चल रही है ।वह इंग्लैंड दौरे पर टी 20  और  वनडे सीरीज जीतने में सफल रही है ।  अब भारतीय टीम की निगाहें वेस्टइंडीज दौरे पर  भी   अपनी लय कायम रखने पर निगाहें रहने वाली हैं।टीम  इंडिया के  कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन के  सामने वेस्टइंडीज दौरे पर चुनौतियां रहने वाली हैं।
ind0p-1--11--111


 

Share this story