Samachar Nama
×

IND VS ENG Rishabh Pant ने जड़ा शानदार शतक, Rahul Dravid ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन-VIDEO
 

Rahul-Dravid-Rishabh-Pant

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। इंग्लैंड के   खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में ऋषभ पंत का बल्ले से जलवा देखने को मिला है।ऋषभ पंत ने मुश्किल वक्त में टीम  इंडिया के लिए शतकीय पारी खेली ।ऋषभ पंत का शतक पूरा होने के बाद टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़  का  रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।ऋषभ पंत का शतक पूरा होने के बाद  टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल देखने लायक था ।

India vs Derbyshire दिनेश कार्तिक कप्तानी में टीम इंडिया को मिली जीत, डर्बीशायर को 7 विकेट से रौंदा

Rahul Dravid on Indian Fast Bowlers: भारतीय तेज गेंदबाजों को लेकर राहुल द्रविड़ ने दी प्रतिक्रिया, इन खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

इसी बीच हेड कोच राहुल द्रविड़ का पंत के  शतक बनाने  पर किया सेलिब्रेशन  सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर  रहा है ।हमेशा  शांत  दिखने वाले  राहुल द्रविड़ ने  आक्रामक अंदाज में पंत के शतक को सेलिब्रेट किया।ऋषभ पंत ने  89 गेंदों पर ही शतक पूरा  कर लिया था।ऋषभ पंत ने शानदार शतकीय पारी खेलने के साथ ही कई रिकॉर्ड्स  भी बनाए हैं ।  ऋषभ पंत  टेस्ट  क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने वाले भारतीय बने हैं ।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में Rishabh Pant ने छक्कों का बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, हासिल की ये उपलब्धि

Rishabh Pant Rahul Dravid111

  इस पारी  के दौरान ही उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 100 छक्के भी पूरे किए।वे 100 छक्के लगाने  वाले सबसे  कम उम्र के भारतीय क्रिकेटर   भी बन गए हैं ।इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने 100 छक्के लगाने वाले सबसे कम उम्र के  भारतीय बल्लेबाज थे ।उन्होंने 25 साल की उम्र में ये कारनामा किया था।

IND vs ENG 5th TEST DAY 1 HIGHLIGHTS ऋषभ पंत के शतक के दम भारत ने पहले दिन बनाए 7 विकेट खोकर 338,  देखें Video

Rishabh Pant 0---1--1-1-

वहीं ऋषभ   ने  24 साल की उम्र में  इस उपलब्धि को हासिल किया है। मुकाबले की  बात की जाए तो एजबेस्टन टेस्ट मैच  में टीम  इंडिया  ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान  परर 338 रन बना लिए हैं ।टीम के लिए  सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने ही बनाए हैं ।उन्होंने 111 गेंदों  पर146 रन बनाए हैं। रविंद्र जडेजा क्रीज पर83 रन की पारी खेलकर नाबाद हैं।

Rishabh Pant 0---1--1-1-


 

Share this story