Samachar Nama
×

IND vs ENG 5th TEST DAY 1 HIGHLIGHTS ऋषभ पंत के शतक के दम भारत ने पहले दिन बनाए 7 विकेट खोकर 338,  देखें Video

IND vs ENG 5th TEST DAY 1 HIGHLIGHTS 0------11111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन  मैदान पर सीरीज का पांचवां और  आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है । मुकाबले का  पहला दिन ऋषभ पंत और  रविंद्र जडेजा के नाम  रहा। ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली,वहीं रविंद्र जडेजा भी बल्ले से  जलवा दिखाते नजर आए। मुकाबले की बात की जाए तो इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

IND VS ENG Rishabh Pant ने जड़ा धमाकेदार शतक,  धोनी का रिकॉर्ड भी तोड़ा

भारत के लिए पहले खेलते हुए   शुभमन गिल  और चेतेश्वर पुजारा ने पारी की  शुरुआत की।लेकिन शुभमन गिल  24 गेंदों में 17  और चेतेश्वर पुजारा 26 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए। टीम ने तीसरा विकेट हनुमा विहारी का गंवाया 53 गेंदों में 20 रन की पारी खेल सके।

IND VS ENG  के टेस्ट मैच के बीच MS Dhoni को फैंस ने किया याद, सोशल मीडिया पर PHOTO हुई वायरल

पूर्व कप्तान विराट कोहली  भी फेल  रहे जिन्होंने 19गेंदों में  11 रन की पारी खेली। श्रेयस अय्यर  भी    15 रन बनाकर पवेलियन चलते हैं। हालांकि  टीम इंडिया को मुश्किल से ऋषभ पंत  और रविंद्र जडेजा ने उभारा ।ऋषभ पंत ने  111 गेंदों का सामना करते हुए 146 रन की पारी खेली ।

ENG vs IND Cheteshwar Pujara का दिखा फ्लॉप शो ,शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम

उन्होंने  20 चौके और 4 छक्के   जड़े ।  रविंद्र जडेजा ने   शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। पहले दिन स्टंप तक  भारत ने  7 विकेट पर 338  रन बना लिए थे।  वहीं रविंद्र जडेजा  13 गेंदों में 10 चौके  की मदद से 83 रन बनाकर खेल रहे थे। साथ ही उनके साथ मोहम्मद शमी क्रीज पर हैं । इससे पहले शार्दुल ठाकुर  के रूप में भारत ने विकेट गंवाया जो एक रन बनाकर आउट हुए।इंग्लैंड के लिए  मैच के पहले दिन सबसे घातक गेंदबाज  जेम्स एंडरसन ने ही करके दिखाई है ,जिन्होंने 3 विकेट लिए।वहीं मैटी पॉट्स ने  दो विकेट चटकाए।इसके अलावा बेन स्टोक्स और जो रूट ने  1-1 विकेट लिए।

Share this story