Samachar Nama
×

ENG vs IND Cheteshwar Pujara का दिखा फ्लॉप शो ,शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम

County 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले Cheteshwar Pujara बने दूसरे खिलाड़ी, जड़े चुके हैं 2 दोहरे शतक

क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। एजबेस्टन टेस्ट  की पहली पारी के तहत चेतेश्वर पुजारा    उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं  कर सके और उनका फ्लॉप शो देखने को मिला। चेतेश्वर पुजारा  ने 13 रन बनाए और  वह जेम्स एंडरसन की  गेंद  का शिकार हो गए ।पुजारा को एंडरसन  ने लाजवाब गेंद  पर आउट किया  और टेस्ट क्रिकेट में 12 वीं बार अपना शिकार बनाया। चेतेश्वर पुजारा ने इसी के  साथ सुनील गावस्कर के शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी की है।

Virat Kohli बल्ले से फिर हुए फेल तो भड़क गए फैंस, सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्सन

‘तीन मुकाबले खेले और लय में वापस आ गया…Cheteshwar Pujara ने अपनी वापसी पर दिया बड़ा बयान\

बता दें कि  एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा आउट होने वाले  भारतीय बल्लेबाज इससे पहले लिटिल सुनील गावस्कर ही थे । सुनील गावस्कर ने  अपने टेस्ट करियर में 12 बार इंग्लैंड के गेंदबाज को डेरेक अंडरवुड का शिकार बने । अब पुजारा   ने 12 वीं बार एंडरसन के  खिलाफ  आउट होकर  गावस्कर की बराबरी कर ली है।

Nathan Lyon ने रचा इतिहास, टेस्ट क्रिकेट में हासिल किया बड़ा मुकाम

‘तीन मुकाबले खेले और लय में वापस आ गया…Cheteshwar Pujara ने भारतीय टीम अपनी मे वापसी पर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि साल  2021 से शुरु हुई इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में जेम्स एंडरसन ने पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा को अपना शिकार बनाया है। पुजारा ने इस दौरान 4,9,1,4 और 13 रन बनाए हैं।  चेतेश्वर पुजारा का हाल ही में काउंटी क्रिकेट के तहत जलवा देखने को मिला था ।

IND VS ENG आखिरी दो टी 20 में  Sanju Samson को मौका नहीं देने पर भड़के फैंस, दिया ऐसा रिएक्शन

Cheteshwar Pujara -1-1

उम्मीद  कीजा रही थी कि चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में कुछ  कमाल करेंंगे।  लेकिन टेस्ट मैच की पहली  पारी में चेतेश्वर पुजारा उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके।चेतेश्वर पुजारा काउंटी क्रिकेट  में इंग्लैंड की धरती पर  शानदार प्रदर्शन करते तो नज आए थे  लेकिन भारत के लिए टेस्ट में अपनी लय कायम नहीं रख  पाए। चेतेश्वर पुजारा के फ्लॉप शो से फैंस भी नाराज हुए हैं।

Ind vs Eng Cheteshwar Pujara


 

Share this story