×

IPL 2021 परिवार के साथ यूएई पहुंचे रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार, अभ्यास के लिए करना होगा इंतेजार 

ipl

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  इंग्लैंड दौरे के खत्म होने के बाद अब टीम इंडिया के   खिलाड़ी यूएई पहुंचने लगे हैं।  बता दें कि कोरोना के खतरे के देखते हुए  भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करना पड़ा । इसके साथ ही इंग्लैंड दौरे पर भी खत्म हो गया । मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज  , जसप्रीत बुमराह और    स्टार बल्लेबाज   सूर्यकुमार यादव चार्टर प्लेन के जरिए  अबु धाबी पहुंच गए हैं ।

 पाकिस्तान की T20 World Cup टीम देखकर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, दिया बड़ा बयान 
 


ipl

  मुंबई इंडियंस ने खुद इस बात की जानकारी  ट्विटर पर तस्वीर  शेयर करके दी है। मुंबई इंडियंस ने    खिलाड़ियों के यूएई  पहुंचने के साथ ही एक बयान में  कहा , मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा,  बुमराह और  सूर्यकुमार  को एक निजी चार्टर प्लेन से  अबु धाबी ले आया है । अपने  परिवार के साथ आज सुबह  पहुंचे और अब छह दिनों  क्वारंटीन में रहेंगे।

IPL 2021 हैदराबाद और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इन दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस
 


ipl

फ्रेंचाईजी ने साथ ही  बताया कि तीनों  खिलाड़ियों का यूएई  के लिए  उड़ान भरने  से पहले आरटी पीसीआर टेस्ट  कराया गया जो कि निगेटिव आया । अबु धाबी पहुंचने के बाद  भी एक फिर आरटी  पीसीआर टेस्ट किया गया, वह भी निगेटिव आया। आपको बता दें कि इसेस पहले     आरसीबी बता दें कि आईपीएल  2021 के दूसरे फेज का आगाज    19सितंबर से होगा ।

IND VS ENG Michael Vaughan ने फिर  उगला जहर, विराट सेना पर लगाए गंभीर आरोप


ipl

पिछले सीजन का आयोजन भी  यूएई में हुआ था  औररोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने  खिताब  अपने नाम किया था।ने घोषणा की थी कि कप्तान विराट कोहली  और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रविवार को चार्टर उड़ान से यूएई पहुंचेगे।मुंबई इंडियंस ने अब तक  आईपीएल में पांच बार खिताब अपने नाम किया है।

IPL 2021


 


 



 

null


 

Share this story