×

IPL 2021 हैदराबाद और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इन दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस
 

IPL 2021

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।आईपीएल  टीम सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल  दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के अपने दूसरे  चरण से नाम वापस ले लिया है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के     19 सितंबर से शुरु होने से पहले  सनराइजर्स हैदराबाद और  पंजाब किंग्स की टीम को बड़ा झटका लगा है।

IND VS ENG Michael Vaughan ने फिर  उगला जहर, विराट सेना पर लगाए गंभीर आरोप

jonny-bairstow

इंग्लैंड के दो बड़े  खिलाड़ी  जॉनी बेयरस्टो  और  डेविड मलान ने  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से  अपना नाम वापस ले लिया है। बता दें कि    जॉनी बेयरस्टो   सनराइजर्स हैदराबाद को बतौर   ओपनर  अपनी सेवाएं देते हैं। वहीं  डेविड  मलान पंजाब किंग्स  के लिए अहम  खिलाड़ी रहे हैं।  मलान ने पंजाब की ओर से आईपीएल के पहले फेज में जरूर  सिर्फ  एक ही मैच खेला था।

आखिरी बार IPL में खेलते नजर आएंगे MS Dhoni, सामने आया बड़ा कारण
 

jonny-bairstow

मीडिया ख़बरों की माने तो ये  दोनों खिलाड़ी मैनचेस्टर  टेस्ट के रद्द होने से नाराज हैं । भारत  के फिजियो  योगेश परमार  पांचवें टेस्ट के  शुरु होने से एक दिन पहले कोरोना पॉजिटिव निकले थे  । इसके बाद भारतीय टीम ने    आखिरी टेस्ट मैच के तहत   मैदान पर उतरने से मना कर दिया ।

IND vs ENG टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज ,पांचवें टेस्ट में ना खेलने के फैसले को  बताया सही
 

jonny-bairstow

वैसे  तो  भारतीय  खिलाड़ियों की    आरटी -पीसीआर  रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया   मैदान पर खेलने के लिए नहीं उतरी।   ख़बरों में पहले से ही यह था कि इंग्लैंड के  कुछ खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे फेज से अपना नाम वापस ले सकते हैं क्योंकि मैनचेस्टर टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद से नाराज हैं। बता दें कि आखिरी टेस्ट मैच  रद्द  होने  से ईसीबी को भी बड़ा हुआ है । कई  पूर्व   खिलाड़ियों ने  तो यह आरोप लगाया है कि  आईपीएल  को फायदा पहुंचने की वजह से   मैनेचस्टर  टेस्ट को रद्द किया गया ।
jonny-bairstow IPL--11


 
 

Share this story