×

 पाकिस्तान की T20 World Cup टीम देखकर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, दिया बड़ा बयान 
 

Shoaib Akhtar feels that Pakistani Citizens are not taking coronavirus seriously

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप की टीम का ऐलान होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ  है। ख़बरों में यह बात रही   कि  टी 20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान ने जो टीम चुनी है उससे कप्तान बाबर आजम खुश नहीं हैं। वैसे  इन सब बातों के बीच   पूर्व  तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  भी पाकिस्तान की टी 20विश्व कप टीम को  देखकर आगबबूला हो  गए हैं।

IPL 2021 हैदराबाद और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इन दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस
 

Shoaib Akhtar feels that Pakistani Citizens are not taking coronavirus seriously

बता दें कि पाकिस्तान ने    टी 20 विश्व कप के लिए जो अपनी टीम चुनी है उसमें   शोएब मलिक , सरफराज अहमद और  वहाब रियाज जैसे  दिग्गजों को मौका नहीं दिया है । शोएब अख्तर ने पीसीबी के चीफ पर  जमकर हमला  बोला है। उन्होंने कहा कि   इसमें आगे चलकर बदलाव किए जाएंगे।

IND VS ENG Michael Vaughan ने फिर  उगला जहर, विराट सेना पर लगाए गंभीर आरोप

Shoaib Akhtar feels that Pakistani Citizens are not taking coronavirus seriously

शोएब अख्तर ने क्रिकेट पाकिस्तान से  कहा, टी 20विश्व कप के लिए पाकिस्तान  टीम में बदलाव किया जाएगा।  मोहम्मद  वसीम चीफ सिलेक्टर नहीं है, वह सिर्फ एक कठपुतली है ।   बता दें कि अख्तर ने  फहीम  अशरफ  , फखर जमान और  शहनवाज  धानी को भी अपनी टीम में शामिल किया है ।इन तीनों   खिलाड़ियों  ने घरेलू क्रिकेट में   अच्छा  प्रदर्शन किया है ।

आखिरी बार IPL में खेलते नजर आएंगे MS Dhoni, सामने आया बड़ा कारण
 

WI vs PAK

जमान  50    ओवर क्रिकेट में अच्छी फॉर्म में हैं। ख़बरों की माने तो    बाबर आजम टी 20विश्व कप के लिए चुनी गई टीम से नाखुश हैं । बाद में वसीम खान ने कहा कि  आजम  पीसीबी  के विजन को सपोर्ट  कर रहे हैं और खिलाड़ियों के  चयन से सहमत हैं। बता दें कि शोएब अख्तर  अपनी बेबाक राय के लिए  जाने जाते हैं। अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधते रहते हैं।
 

WI vs PAK

Share this story