×

Anurag Kashyap को लेकर Taapsee Pannu का हैरान करने वाला खुलासा

Taapsee Pannu: इन फिल्मों में दिेखेगा तापसी पन्नू का धमाकेदार अंदाज, देखें लिस्ट

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई डायरेक्टर और एक्टर जोड़ी है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी है। इसी लिस्ट में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। इन दोनों की जोड़ी ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने वाली है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने खास बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप के साथ अपनी अगली फिल्म और दोस्ती को लेकर बात की है।

Taapsee Pannu: जून की पहली तारीख पर तापसी पन्नू का पोस्ट हो रहा वायरल

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि, मनमर्जियां खत्म होने के बाद भी हम लगातार संपर्क में है, एक दोस्त रहे हैं, वास्तव में मैं उन्हें निर्देशक की तुलना में एक व्यक्ति के रूप में अधिक पसंद करती हूं। तापसी पन्नू ने बताया कि वो भविष्य में फिर से एक दूसरे के साथ काम करने वाली हैं।

Taapsee Pannu: इस ​दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ अपनी अगली फिल्म दोबारा को लेकर कहा कि, कहानी अलग समय क्षेत्रों में कूदती है। जब अनुराग की बात आती है तो लोग जानते हैं कि कहानी को एक परफेक्ट तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा। हालांकि आपको बता दें कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप फिल्म दोबारा में एक साथ काम कर रहे हैं।

Taapsee Pannu: इस ​दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा

जिसकी शूटिंग करीब पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अगर हम बात करें तापसी पन्नू के काम की तो वो दोबारा के अलावा कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं जिसमे उनकी फिल्म रश्मि रॉकेट, दोबारा और ब्लर जैसी फिल्में शामिल हैं।

Taapsee Pannu: रश्मि रॉकेट के लिए तापसी पन्नू का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन करेगा हैरान

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

Share this story