×

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

कास्टिंग डायरेक्टर की इस हरकत से फूट-फूटकर रो पड़ी थीं Nora Fatehi

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। इसमें कोई दो राय नहीं है कि नोरा फतेही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री और डांसर है। लेकिन इस बार नोरा फतेही एक खास वजह से सुर्खियों में बनी है। अभिनेत्री नोरा फतेही को ईडी ने समन भेजा था और अब वो मनि लॉड्रिंग मामले में ईडी के आफिस पहुंची है। नोरा फतेही 200 करोड़ मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी ने समन भेजा। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड की दो बड़ी अभिनेत्रियों को इनक्वायरी के लिए समन किया है।

 
 

Nora Fatehi: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत में हुई नोरा फतेही की एंट्री

इस केस में अपना बयान दर्ज करा चुकीं नोरा फतेही को ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, इसके अलावा बीते दिनों अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को भी समन भेजा गया है। उन्हें 15 अक्टूबर यानी कल ईडी ऑफिस में उपस्थित होने को कहा गया है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि इस केस में और भी कई नामों की जांच की जा रही है।

Nora Fatehi’s sari look went viral, looked completely different in pink sari

कु्छ समय पहले अभिनेत्री ईडी आफिस पहुंची है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैै। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​अभिनेत्री यहां सीधे अपनी कार से निकलती हैं और ईडी आफिस पहुंच जाती है।

Happy Birthday Nora Fatehi  : अपने डांस के चलते बॉलीवुड में बनाया अपनी पहचान

उन्होंने मीडिया को कोई रिएक्शन नहीं दिया। अगर बात करें नोरा फतेही के काम की तो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो पर भी पिछले काफी समय से काम कर रहे हैं।

Happy Birthday Nora Fatehi  : अपने डांस के चलते बॉलीवुड में बनाया अपनी पहचान

Share this story