×

लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रहे Fardeen Khan, इस अभिनेता के साथ मिलाया हाथ

Sanjay Gupta Announces Visfot, Starring Fardeen Khan And Riteish Deshmukh

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता फरदीन खान लंबे समय बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक नई फिल्म साइन की है। जिसका निर्देशन कीकू गुलाटी करने वाले है फिल्म का टाइटल विस्फोट है। विस्फोट के जरिए अभिनेता फरदीन खान लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने की तैयारी में है।

Fardeen Khan: हैंडसम हंक और चार्मिंग होने के बाद भी इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए फरदीन खान

null

इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता रितेश देशमुख भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फरदीन खान और रितेश देशमुख की फिल्म विस्फोट की शूटिंग इसी महीने से शुरू कर दी जाएगी। विस्फोट फिल्म के जरिए रितेश देशमुख और फरदीन खान 14 साल में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Fardeen Khan’s Transformation : फरदीन का ये जबरदस्त लुक देखकर उड़ गये सभी के होश, सोशल मीडिया पर चर्चा में ये लुक

इन दोनों के अलावा इस फिल्म में प्रिया बापट भी मुख्य किरदार में नजर आएगी। अगर हम बात करें फिल्मे विस्फोट की तो ये एक मेड टाउन मुंबई से ऊंचे नीचे स्थानों और डोंगरी की गहराई के बीच दुनिया के टकराव को दिखाती कहानी होगी।

Fardeen Khan To Feature In Rohit Bose Roy’s Directorial

फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार करेंगे संजय गुप्ता की कंपनी व्हाइट फेदर फिल्म का निर्माण कर रही है। जबकि इसका निर्देशन कीकू गुलाटी करने वाले है। फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है और जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया जाएगा।

Rishi Kapoor और Neetu Kapoor को शादी में आए गेस्ट ने गिफ्ट में दिया था पत्थर

200 करोड़ मनी लांड्रिंग केस में ईडी के आफिस पहुंची Nora Fatehi, मीडिया को नहीं दिया रिएक्शन

ग़दर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर आ रहे मेकर्स, Ameesha Patel और Sunny Deol ने किया फिल्म का ऐलान

Share this story