Samachar Nama
×

बाॅक्स आफिस पर फलाॅप हुई Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, 8 दिनों में की इतने करोड़ की कमाई

aamir

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म में लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, उनकी ये फिल्म बीते 11 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म को लंबे वीकेंड के मौके पर रिलीज किया गया था। लेकिन रिलीज के 8 दिन पूरे होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छी कमाई नहीं कर पाई।

aamir

जबकि मेकर्स को लग रहा था कि, फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली है। लेकिन आमिर खान की यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म साबित हो रही है। आमिर खान की यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रही है।

aamir

इसका प्रदर्शन लगातार गिरता जा रहा है। आठवें दिन फिल्म की कमाई में 25 प्रतिशत तक की गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन 1.50 करोड़ के करीब का कारोबार किया है और इसकी वजह से फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 52 करोड़ रुपए की कमाई की कर चुकी है।

रिलीज के 8 दिन बाद फिल्म 50 करोड़ के करीब का आंकड़ा पार कर पाई है। अगर हम बात करें फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तो इसमे आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं।

बॉलीवुड स्टार Aamir Khan चाहते है अब Cricket में हाथ आजमाना, कहा काश मैं भी IPL में खेलता, देखें VIDEO

Krishna Janmashtami 2022 कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर परिवार के साथ देख सकते हैं बाॅलीवुड की ये फिल्में

Janmashtami 2022 कृष्ण भगवान के रूप में बेहद क्यूट और प्यारा लग रहा Bharti Singh और Harsh Limbachiyaa का बेटा लक्ष्य, देखें तस्वीर

Janmashtami 2022 Songs बाॅलीवुड के इन गानों के बिना अधूरा है कृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव, देखें प्लेलिस्ट

Share this story