×

SRH vs MI  IPL 2023: युवा कंगारू खिलाड़ी ने मुंबई के लिए मचाया बल्ले से कोहराम, हैदराबाद के उड़ा दिए होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के एक युवा खिलाड़ी ने आईपीएल 2023 के मैच में मुंबई इंडियंस के लिए बल्ले से कोहराम मचाने का काम किया है। युवा ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करके महफिल लूटी है। यही नहीं उन्होंने अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक लगाने का काम किया।मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में कैमरून ग्रीन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे।

SRH vs MI Live Score, IPL 2023: कैमरून ग्रीन ने जड़ा अर्धशतक, मुंबई ने हैदराबाद को दिया 193 रनों का लक्ष्य

उन्होंने 40 गेंदों में नाबाद 64 रन की पारी खेली।अपनी इस पारी में बल्ले से तेवर दिखाते हुए कैमरून ग्रीन ने जहां 6 चौके और 2 छक्के भी जड़े।कैमरून ग्रीन के अर्धशतक के दम पर ही मुंबई इंडियंस मुकाबले में बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब हो पाई। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 12 रन बनाए। कैमरून ग्रीन के अलावा ईशान किशन ने 38,  तिलक वर्मा ने 37 और रोहित शर्मा ने 28 रन की पारी खेली।

IPL 2023 SRH vs MI: लय से फिर भटके सूर्यकुमार यादव, हैदराबाद के खिलाफ हुए फ्लॉप

बता दें कि  कैमरून ग्रीन एक प्रतिभावान और खतरनाक खिलाड़ी हैं।इसलिए  मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए कैमरून ग्रीन को बड़ी रकम खर्च करके अपने साथ जोड़ने का काम किया था। कैमरून ग्रीन को खरीदने के लिए मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ की रकम खर्च की थी।

SRH vs MI: Rohit Sharma ने रचा इतिहास, IPL में बड़ा कारनामा करते हुए बना डाला महारिकॉर्ड

आईपीएल के शुरुआती मैचों में जब कैमरून ग्रीन बल्ले से दमदार प्रदर्शन नहीं करके दिखा पा रहे थे तो उनको आलोचना हो रही थी।लेकिन अब कैमरून ग्रीन खुद को साबित कर दिया है। इस विस्फोटक पारी के बाद माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए कैमरून ग्रीन काफी उपयोगी साबित होने वाले हैं।