×

IPL 2024 खिताब गंवाने के बाद पैट कमिंस का छलका दर्द, जिगरी दोस्त को बताया दुश्मन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।पूरे सीजन में दमदार प्रदर्शन करने वाली केकेआर की टीम फाइनल में फेल रही। सनराइजर्स हैदराबाद को खिताबी मैच में केकेआर के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।इसके साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद का खिताब जीतने का सपना भी टूट गया। सनराइजर्स हैदराबाद को मिली हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस भावुक नजर आए और उन्होंने बड़ा बयान दिया।पैट कमिंस ने अपने हमवतन खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को लेकर भी बयान दिया, जिनकी घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद की टीम शुरुआत में ही दबाव में आ गई।

IPL 2024 Prize Money सुनील नरेन प्लेयर ऑफ द सीरीज और विराट ने जीती ऑरेंज कैप, जानें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड
 

पैट कमिंस ने कहा, उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।मेरे पुराने साथी स्टार्क ने अच्छा प्रदर्शन किया।आप उम्मीद करते हैं कि आप कुछ बाउंड्री हासिल कर लेंगे, लेकिन उन्होने शानदार गेंदबाजी की।हमें ज्यादा कुछ नहीं मिला।केकेआर ने अच्छा प्रदर्शन किया। ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने अहमदाबाद में गेंदबाजी की थी।

IPL 2024 का खिताब जीतने पर KKR पर जमकर धनवर्षा, उपविजेता हैदराबाद को भी मिली मोटी रकम
 

वह एक मुश्किल विकेट था।अगर हम 160 रन बना लेते तो हमें लगता कि हम खेल में होते।हमारे बल्लेबाज़ों ने, जिस शैली के साथ खेला और तीन बार 250 तक पहुंचे ।मुझे अच्छा लगा कि हमारे बल्लेबाज़ पूरे टूर्नामेंट में बहादूरी के साथ खेले। यह बहुत मज़ेदार सीज़न था।

KKR vs SRH पहली बार फाइनल खेल रहा ये दिग्गज खिलाड़ी, 13 साल से है लीग का हिस्सा
 

मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और 18.3 ओवर में 113 रनों पर ही ढेर हो गई। सबसे ज्यादा 24 रन पैट कमिंस ने ही बनाए।कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल ने सबसे ज्यादा तीन -तीन विकेट मिले।वहीं स्टार्क और हर्षित राणा ने 2-2 विकेट झटके।बाकी गेंदबाजों को 1-1 विकेट मिला।फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को एकतरफा ही हार मिली है।