×

IPL 2024 फाइनल में हार के बाद काव्या मारन का फिर टूटा दिल, आंखों में आए आंसू, मायसू चेहरे कैमरे में कैद, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।केकेआर ने फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से रौंदकर तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की मालकिन काव्या मारन काफी भावुक नजर आईं और उनकी आंखों से आंसू भी छलक गए।काव्या मारन हैदराबाद की हार के बाद भीड़ की ओर हाथ हिलाते हुए अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

IPL 2024 खिताब गंवाने के बाद पैट कमिंस का छलका दर्द, जिगरी दोस्त को बताया दुश्मन

वह हार के बाद अपनी टीम का हौसला बढ़ा रही थीं और उनकी आंखों में आंसू निकल रहे थे, जिसे वो कैमरा से पीछे की ओर घूम कर पोछते हुए भी नजर आईं। काव्या मारन इस सीजन हर मैच में टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं, लेकिन फाइनल में अपनी टीम को जीतते हुए देखने का सपना एक बार फिर टूट गया।  

IPL 2024 Prize Money सुनील नरेन प्लेयर ऑफ द सीरीज और विराट ने जीती ऑरेंज कैप, जानें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड
 

काव्या मारन के  भावुक होने का रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।   पैट कमिंस की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन दमदार प्रदर्शन किया। टीम लीग स्टेज में दूसरे स्थान पर रही थी। लेकिन फाइनल मैच में फ्लॉप बल्लेबाजी के चलते हैदराबाद को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2024 का खिताब जीतने पर KKR पर जमकर धनवर्षा, उपविजेता हैदराबाद को भी मिली मोटी रकम
 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 113 रनों पर ढेर हो गई। कप्तान पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए।वहीं एडेन मार्कराम ने 20 रन का योगदान दिया। इस छोटे से लक्ष्य को केकेआर ने वेंकटेश अय्यर के नाबाद 52 और रहमानुल्लाह गुरबाज के 39 रनों के दम पर आसानी से हासिल कर लिया।बता दें कि  केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमाया है।