×

IPL 2024 राजस्थान को रौंदकर सैम कुर्रन ने दिया बड़ा बयान, खोल दिए पंजाब के जीत के राज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, लेकिन इस सीजन की विदाई लेने से पहले वह यादगार जीत अपने नाम करती दिखी है।राजस्थान रॉयल्स को बीते दिन पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से रौंद दिया। दोनों टीमों के बीच गुवाहाटी में मैच खेला गया।मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स एक सम्मानजनक स्कोर तक नहीं पहुंच सकी।

IPL 2024 राजस्थान की चौथी हार से Points Table में उथल-पुथल, सामने आया प्लेऑफ का पूरा गणित
 

राजस्थान रॉयल्स ने 144 रनों का स्कोर खड़ा करने का काम किया, जिसे पंजाब ने आसानी से हासिल किया। राजस्थान  के खिलाफ मिली जीत के बाद सैम कुर्रन ने बड़ा बयान दिया। बता दें कि पंजाब को जीत दिलाने में सैम कुर्रन का बड़ा योगदान रहा है, जिन्होंने ऑलराउंडर प्रदर्शन किया।

IPL 2024 लगातार चार हार के बाद संजू सैमसन का फूटा गुस्सा, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी खोटी
 

सैम कुर्रन ने पहले गेंदबाजी में कमाल करते हुए टीम के लिए दो विकेट झटके , वहीं बल्ले से जलवा दिखाते हुए 41 गेंदों में 153 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 63 रन जड़े, इस दौरान 5 चौके और तीन छक्के लगाए। मैच के बाद बात करते हुए सैम कुर्रन ने कहा,हमने एक समूह के रूप में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

IPL 2023 RR vs PBKS Highlights राजस्थान की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से जीता मुकाबला
 

संदेश यह था कि हमें खेलने पर बहुत गर्व है। जब मैं अंदर गया तो जॉनी ने कहा कि यह पिच काफी कठिन है। साथ ही कहा कि, यहां गेंद रुक कर आ रही थी। ज्यादा जोखिम लेने की जरूरत नहीं थी। मुझे पता था कि ऐसे मैदान पर हमें बस कुछ छक्कों की जरूरत है। सीजन से विदाई लेते हुए आगे यह भी कहा, मैं और जॉनी कल जा रहे हैं। जाहिर तौर पर अच्छा है। सीज़न का भरपूर आनंद लिया, कप्तानी का आनंद लिया। समूह के चारों ओर माहौल वास्तव में अच्छा रहा है। विश्व कप को लेकर उत्साहित हूं।