×

IPL  और T20 World Cup के मैच देखने  क्या स्टेडियम  में आ सकेंगे दर्शक,  आई बड़ी अपडेट
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच  यूएई में कराने का फैसला बीसीसीआई ने लिया है ।वहीं  टी 20 विश्व कप यूएई और ओमान में आयोजित होगा।कोरोना वायरस की वजह से  बीसीसीआई ने   आईपीएल के  और टी 20 विश्व कप के मैच भारत से बाहर कराने का फैसला लिया है। बता दें कि  कोरोना वायरस  संकट के बीच      क्रिकेट मैचों का आयोजन  खाली स्टेडियम में ही देखने को मिल रहा  है।

IND vs ENG: विराट कोहली को  गोल्डन डक करने के साथ ही जेम्स एंडरसन के नाम दर्ज हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड
 

ऐसे में  सवाल है  कि यूएई  में होने वाले आईपीएल और टी 20 विश्व कप के मैचों के लिए  स्टेडियम में दर्शक आ सकेंगे या नहीं । ख़बरों में बात सामने आई है कि  यूएई क्रिकेट बोर्ड   दोनों इवेंट  के लिए  स्टेडियम में फैंस को  बुलाने की तैयारी कर रहा है। हालांकि इस बारे में   बीसीसीआई और आईसीसी से भी चर्चा की जाएगी। बता दें कि यूएई बोर्ड के सचिव  मुबाशिर उस्मानी   ने गल्फ न्यूज से कहा  कि हम चाहते हैं कि दोनों  इवेंट में फैंस आएं।

कोरोना को मात देकर  स्वदेश लौटे Krunal Pandya, श्रीलंका में थे आइसोलेट
 

उन्होंने कहा कि हम आईपीएल और टी 20 विश्व कप दोनों  इवेंट  को आयोजित करने के लिए  उत्सुक हैं।हमारे पास बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी का अनुभव है । हमारे पास अच्छी टीम है । आपको बता दें कि यूएई में आईपीएल 2020 के    मैच कराए गए थे। वहीं पाकिस्तान सुपर लीग  के दूसरे चरण के मैच भी यहीं आयोजित हुए हैं।

IND VS ENG:शून्य पर आउट होते ही  कप्तान विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ  शर्मनाक रिकॉर्ड
 

मुबाशिर उस्मानी ने  यह भी कहा है कि  हम चाहते हैं कि फैंस मुकाबले देखें। हम आधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे आखिर किस प्रोटोकॉल की जरूरत होगी। बता दें कि टी 20 विश्व कप   का आयोजन भी   बीसीसीआई की मेजबानी में ही होने वाला है।