×

IND VS SA Virat Kohli की क्यों जारी है खराब फॉर्म, इस दिग्गज ने बताई वजह

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब  फॉर्म से  जूझ रहे हैं।उन्होंने पिछले दो साल से कोई शतक नहीं लगाया।दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ जारी आखिरी टेस्ट मैच के तहत   विराट कोहली से बड़ी पारी की  उम्मीद की जा रही है।इन सब बातों के बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर संजय मांजेरकर ने बताया है कि विराट कोहली का  क्यों खराब फॉर्म जारी है।

LIVE IND vs SA 3rd Test टीम इंडिया ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला
 


संजय मांजरेकर का मानना है कि विराट कोहली  आत्मविश्वास की कमी की वजह से    शानदार प्रदर्शन नहीं कर  पा  रहे हैं और शतक नहीं लगा पा  रहे हैं। क्रिकइंको से बात करते हुए मांजरेकर ने कहा  कि विराट कोहली शानदार बल्लेबाज हैं । वह अभी फॉर्म से बाहर हैं।ऐसा  पहली बार मैंने देखा है कि उनका आत्मविश्वास  थोड़ा कम हो गया है ।
IPL 2022 केकेआर Shreyas Iyer को दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बना सकती है कप्तान
 

ऐसा मैंने आईपीएल में  भी देखा ।मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी होगा।मांजरेकर ने साथ ही कहा, हमने देखा है क्योंकि उन्होंने रन नहीं बनाए।उनका आत्मविश्वास  थोड़ा कम हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में विराट ने 35 और दूसरी पारी में  18 रन बनाए थे।

IND vs SA क्या Rishabh Pant  तीसरे टेस्ट से होंगे बाहर,  Wriddhiman Saha की इस पोस्ट से मिले संकेत

 विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच में    पीठ दर्द की शिकायत की  वजह नहीं खेले थे, लेकिन अब उनकी वापसी होने जा रही है। बता दें कि विराट कोहली ने आखिरी  शतक   साल 2019 में जड़ा था। टीम इंडिया  निगाहें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने पर हैं।भारतीय टीम की जीत के लिए   विराट कोहली  से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है।टीम इंडिया पहली बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीत सकती है।