×

Virat Kohli  ने अपनी लेडी लव  Anushka Sharma को लेकर  किया बड़ा खुलासा
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।।  विराट कोहली  के  कई  बार इस बात खुलासा कर चुके हैं कि  अनुष्का शर्मा  के आने से उनकी जिंदगी में कितना  बदलाव आया है। विराट कोहली अपनी  सफलता में 
 भी अनुष्का शर्मा का हाथ मानते हैं। वैसे इन सब बातों के बीच विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की  एक  बार फिर से  तारीफ की है।

 IND VS ENG  लॉर्ड्स टेस्ट से पहले भारत और इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका,  काटे गए WTC प्वॉइंट्स
 


विराट ने कहा  है कि अगर वह अनुष्का  शर्मा से नहीं मिलते हैं तो  न  जाने कहां होते ।  विराट कोहली ने   हाल ही में   भारतीय विकेटकीपर   बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कई खुलासे किए हैं।   विराट ने कहा कि ,   उसने (अनुष्का )  मुझे विश्वास दिलाया  है कि मैं कहां हूं और मैं जो कर रहा हूं, उससे क्या प्रभाव पड़ सकता है ।

IND VS ENG लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इन तीन बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया 

उसकी वजह से मुझमें एक व्यक्ति के  रूप में काफी बदलाव आए हैं  जिसका असर मेरे क्रिकेट में  भी नजर आया। मैं  उसके जैसा लाइफ पार्टनर पाकर खुद को खुशकिस्मत समझता हूं । वह बिल्कुल   मेरी अर्धांगिनी हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की  मुलाकात  साल 2013 में एक एड शूट के दौरान हुई थी।

 Lord's Test के लिए Brad Hogg ने Team India की Playing XI में किया अजीब बदलाव ,  जानकर होगी हैरानी

इसके बाद  दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2019  में शादी की। वह  दोनों इस साल  ही जनवरी में  बेटी वामिका के माता -पिता भी बने हैं। बता दें कि विराट कोहली इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं ।  टीम इंडिया इग्लैंड दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली रही है।विराट के साथ इंग्लैंड दौरे पर  अनुष्का शर्मा  और बेटी वामिका भी  हैं।