×

केपटाउन टेस्ट से पहले अपने फॉर्म पर Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 जनवरी से  केपटाउन में आखिरी टेस्ट मैच  खेला जाएगा। बता दें कि  नियमित  टेस्ट कप्तान विराट कोहली आखिरी टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं।उन्होंने खुद इस बारे में अपडेट दिया है।

ICC Under 19 World Cup 2022 जानिए भारत के मैचों का कब-कहां और कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव प्रसारण 
 


बता दें कि   पीठ दर्द के चलते  विराट कोहली  जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बने थे ।उनकी  जगह केएल राहुल कप्तानी करते हुए नजर आए थे । केपटाउन होने में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली  ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए।उन्होंने अपनी फॉर्म पर भी चुप्पी तोड़ी है।

IND vs SA Virat Kohli की नजर बड़े रिकॉर्ड पर, Sachin Tendulkar के खास क्‍लब  में हो सकते हैं शामिल

बता दें कि विराट कोहली ने पिछले दो साल से कोई अंतर्राष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है। विराट कोहली से उनके फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं काफी वक्त से   इस बारे में सुन रहा हूं  । यह कोई पहला मौका नहीं है। मैंने जो रिकॉर्ड बनाए हैं ।उसी से मेरी तुलना होती रहती है ।मैं टीम के लिए लगातार अच्छा करना चाहता हूं ।

NZ vs BAN टेस्ट क्रिकेट में Trent Boult ने रचा इतिहास , दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

बाहर क्या हो रहा है ।मेरे बारे में क्या कहा जा रहा है , उसे लेकर  ज्यादा नहीं सोचता हूं और    मेरे पास साबित करने के लिए  कुछ नहीं है ।कोहली ने मोहम्मद सिराज की चोट को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया।उन्होंने बताया कि सिराज फिट नहीं हैं। विराट कोहली की वापसी के बाद  भारतीय टीम में बदलाव होने तय है। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज  1-1 की बराबरी पर है।टीम इंडिया के पास टेस्ट सीरीज  जीतने का मौका है।