×

T20 World Cup के लिए चुनी गई टीम में मौका न  मिलने पर भावुक हुआ ये कीवी खिलाड़ी
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क। न्यूजीलैंड ने टी 20विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है । न्यूजीलैंड   ने  केन विलियमसन की कप्तानी में 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। न्यूजीलैंड ने टी 20 विश्व कप के लिए जो टीम  चुनी है उसमें टी 20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज कॉलिन मुनरो को जगह नहीं दी गई है । टीम में जगह  न मिलने  से कॉलिन मुनरो काफी निराश हैं ।

Kashmir Premier League को भारत और BCCI से सपोर्ट की है जरूरत , जानिए किसने कही ये बात
 

मुनरो को लगता है कि उनका करियर अब खत्म हो गया। कॉलिन मुनरो ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि   वह न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी  मैच खेल चुके हैं   । मुनरो  न्यूजीलैंड की ओर से  65 अंतर्राष्ट्रीय  मैच खेल चुके हैं  और तीन सेंचुरी भी लगा चुके हैं । वहीं टी 20 अंतर्राष्ट्रीय  में शतक ठोकने  के मामले में वह तीसरे नंबर पर हैं । उन्होंने तीन शतक अब तक जड़े हैं।

  The Hundred लीग में CSK के इस स्टार गेंदबाज ने मचाया  धमाल, हैट्रिक लेकर रचा इतिहास
 

टी 20 में इतना अच्छा रिकॉर्ड होने के बावजूद मुनरो को मौका नहीं दिया गया है।कॉलिन मुनरो ने कहा टी 20विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में नहीं  शमिल होने से    बहुत निराश हूं। निश्चित रूप से इस टूर्नामेंट  में खेलना मेरा लक्ष्य था    ऐसा लग रहा है  कि  मैं न्यूजीलैंड की ओर  से अपना आखिरी मैच खेल चुका हूं।

IPL 2021 के दूसरे चरण में  छक्का लगने पर गेंद को बदल  दिया जाएगा, जानिए आखिर क्यों 
 

कॉलिन मुनरो ने अब तक   65 अंतर्राष्ट्रीय   मैचों की   62 पारियों में  31.31 की  औसत  और 156.44 की स्ट्राइक रेट  केसाथ 1724 रन बनाए हैं।बता दें कि टी 20 विश्व कप आयोजन बीसीसीआई की मेजबानी  में यूएई और ओमान में होने वाला है।टीम का ऐलान करने के  साथ ही न्यूजीलैंड की टीम टूर्नामेंट की तैयारी में जुटने वाली है।
 


टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम
केन विलियमसन (कप्तान), डेरेल मिशेल, टॉड एस्ले, जिमी नीशाम, ट्रेंट बोल्ट, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, मिशेल सैंटनर, डेवोन कॉनवे, टिम सीफर्ट, लॉकी फर्गुसन, इश सोढ़ी, मार्टिन गप्टिल, टिम साउदी, काइल जेमीसन