×

Manchester Test खेलना चाहती थी टीम इंडिया, पर  कप्तान Kohli की अपील पर सहमत नहीं हुआ बोर्ड
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच   मैनेचेस्टर में खेला जाने वाला  चौथा टेस्ट मैच कोरोना  वायरस के खतरे की वजह से  रद्द कर  दिया गया। दरअसल टीम इंडिया में कोरोना के मामले में  थे और यही वजह  रही  कि बीसीसीआई और ईसीबी ने आपसी  सहमति से   मैच को रद्द किया। बता दें कि टीम इंडिया वैसे तो  मैनचेस्टर  टेस्ट मैच खेलना  चाहती  थी लेकिन ईसीबी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की अपील स्वीकार नहीं की ।

T20 World Cup जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन उसी को अब वेस्टइंडीज ने कर दिया बाहर
 

दरअसल कप्तान  कोहली ने कोविड मामले आने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड   से मैच को  दो दिन  आगे टालने की  अपील की थी। पर ईसीबी ने     कोहली की अपील को ठुकराते हुए ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने वाले टेस्ट को अनिश्चितकाल के लिए   स्थगित कर दिया । बुधवार  को भारत के दूसरे  फिजियो योगेश    परमार कोरोना पॉजिटिव हो गए थे   और इससे खिलाड़ियों पर भी कोरोना संकट बढ़ गया था।

IPL 2021 कमर्शियल फ्लाइट से इंग्लैंड से यूएई रवाना होंगे भारतीय खिलाड़ी, कप्तान Kohli चार्टर्ड फ्लाइट लाए जाएंगे
 

विराट कोहली का मानना था    कि   खिलाड़ियों की निगेटिव रिपोर्ट आने के बावजूद  10सितंबर से शुरू होने वाले मैच  से पहले संक्रमण का डर था। भारतीय  कप्तान विराट कोहली   ने हेड कोच  रवि शास्त्री और बाकी   के स्टाफ   से मैनचेस्टर टेस्ट को लेकर बात की थी ।

T20I डेब्यू मैच में अफ्रीकी  बॉलर  Keshav Maharaj ने  बना दिया अनोखा  रिकॉर्ड, किया ये कारनामा
 

बीसीसीआई अधिकारियों ने इसके बाद इंग्लैंड बोर्ड के अधिकारियों से मैच को दो दिन   टालने की अनुरोध किया । लेकिन इससे इंग्लिश बोर्ड  सहमत नहीं हुआ और अंत में फिर मैच को रद्द ही करना पड़ा।ख़बरों की माने तो मैनचेस्टर टेस्ट न होने की स्थिति में इंग्लैंड बोर्ड और लंकाशर बोर्ड को अरबों रूपए का नुकसान   उठाना पड़ सकता है।