×

T20 World Cup Trophy को दुबई में किया गया लॉन्च,  तस्वीरें आई सामने 

 

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क।।बीसीसीआई  सचिव  जय शाह ने   टी 20विश्व कप की ट्रॉफी को दुबई में लांच कर दिया है।  ट्रॉफी लॉन्च करते हुए जय शाह के साथ एच ई शेख नहायन  मबारक  अल नहयान , खालिद अल जरूनी और अन्य आईसीसी  अधिकारी मौजूद  रहे । बता दें कि टी 20विश्व कप  का आयोजन    बीसीसीआई की   मेजबानी में   यूएई और ओमान  में होना है।

CPL 2021 इस खिलाड़ी ने बाउंड्री  पर लपका हैरतअंगेज कैच, VIDEO जमकर हुआ वायरल
 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने फोटो शेयर  करके  टी 20 विश्व कप ट्रॉफी शेयर करने की जानकारी दी है ।जय शाह ने  तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,  एच ई शेख नहायन मबारक  अल नहायन , खालिद  अल जरूनी और आईसीसी अधिकारियों के साथ दुबई टी 20 विश्व कप ट्रॉफी  लॉन्च की । आगामी टी 20 विश्व कप  में बीसीसीआई    का विदेश में अमीरात क्रिकेट घर  होगा।

IND VS ENG ओवल टेस्ट में लंच  तक भारत की हालत बेहद खराब, स्कोर -54/3
 

 बता दें कि आईसीसी ने टी 20 विश्व कप के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है । टी 20 विश्व कप का आयोजन   17 अक्टूबर से होने जा  रहा है। भारतीय टीम को टी 20विश्व कप के अपने पहले मैच में  24   अक्टूबर को भिड़ंना है। टी 20विश्व कप के लिए   ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने अपनी टीमों काऐलान कर दिया है लेकिन भारत ने अभी  टीम घोषित नहीं की है।

IND VS ENG जानिए आखिर क्यों Oval Test मैच में  काली पट्टी बांधकर उतरे भारतीय खिलाड़ी
 

 ख़बरों में यह बात आई है कि   6 या फिर 7सितंबर को  भारत टी 20विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर सकता है।भारत ने  अब तक एक बार ही टी 20 विश्व कप का खिताब जीता है। टीम  इंडिया ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में  साल 2007 टी 20 विश्व कप का  खिताब जीता  था।