×

CPL 2021  बल्लेबाजी  कर रहे  Shoaib Malik  के जूते पर चिपका चम्मच, वायरल हुआ PHOTO
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। कैरेबियन प्रीमियर लीग में  पाकिस्तान  के बल्लेबाज शोएब मलिक भी अपना जलवा दिखाने का काम कर  रहे हैं।गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम के लिए खेल रहे   शोएब मलिक  अब एक अजीबोगरीब स्थिति की वजह से चर्चा में आ गए हैं। शोएब मलिक अपने प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि  जूते पर एक चम्मच चिपकने के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

Ind vs Eng इन तीन क्रिकेटर्स की किस्मत ने दिया धोका, बेंच पर ही कट जाएगा पूरा इंग्लैंड दौरा

दरअसल शोएब मलिक जूते पर  कांटे वाली चम्मच के साथ बल्लेबाजी करने उतरे । यह एक प्लास्टिक की चमच्च थी। शोएब मलिक के  दाएं पैर के जूते में प्लास्टिक की चम्मच फंसी थी । मलिक ने कुछ देर खेला और तब जाकर उन्हें चम्मच के बारे में पता चला। इसके बाद मलिक ने जूता निकलवाया और फिर साथी खिलाड़ी को बुलाकर चम्मच को बाहर फिंकवा दिया।

CPL 2021 लाइव मैच  के दौरान मैदान पर हुई  मुर्गे की एंट्री, जानिए  फिर क्या हुआ,  देखें VIDEO


बता दें कि  कैमरे में जूते  में चम्मच नजर आई तो  ग्राउंड पर मौजूद खिलाड़ी  और कमेंटेटर्स  अपनी हंसी नहीं रोक पाए। शोएब की तस्वीर  भी सोशल मीडिया  पर  जमकर  वायरल हो रही है  जिसमें जूते  में फंसी  चम्मच दिख रही है । यूजर्स तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं कि  चम्मच कैसे जूते पर चिपकी होगी।

'इंग्लैंड तेज गेंदबाज James Anderson भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद लेंगे संन्यास'

 वैसे आपको बता दें कि    शोएब मलिक सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के खिलाफ  कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके।उन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए  12 गेंदों में 12 रन बनाए ।अमेजन वॉरियर्स  ने   146 रन का लक्ष्य दिया था जिसे पैट्रियोट्स ने  2 विकेट पर 7 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। शोएब मलिक पाकिस्तान की टी 20 अंतर्राष्ट्रीय टीम से लंबे वक्त से बाहर  चल रहे हैं।

What the fork?? pic.twitter.com/zoRprvoQAH