×

Ravindra Jadeja की Team India में धमाकेदार वापसी , ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचाई तबाही, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। घातक स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की भारतीय टीम में चोट के बाद वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  नागपुर में रविंद्र जडेजा टेस्ट मैच खेल रहे हैं,  जहां उन्होंने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया है। शानदार प्रदर्शन करके जडेजा ने महफिल लुटी । रविंद्र जडेजा ने दो गेंद पर दो विकेट लेकर कंगारू खेमे में तबाही मचाई है।

AUS के खिलाफ Live मैच में Virat Kohli ने किया ब्लंडर, Team India को हुआ नुकसान
 

रविंद्र जडेजा की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।दो विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने ने कंगारू पारी को संभालने का काम किया। फिर रविंद्र जडेजा ने इन दोनों ही बल्लेबाजों की साझेदारी को तोड़ा।

IPL 2023 से पहले खेत में ट्रैक्टर से जुताई करते हुए दिखे MS Dhoni, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO
 

उन्होंने मार्नस लाबुशाने को अपने जाल में फंसाया। लाबुशाने ने 8 चौकों की मदद से 49 रन की पारी खेली। इसके बाद जडेजा ने मैट रैनशो के रूप में विकेट लिया। वह बिना खाता खोले आउट हुए। रविंद्र जडेजा ने यह दोनों ही विकेट लगातार लिए। शानदार लय में नजर आ रहे रविंद्र जडेजा ने तीसरा विकेट स्टीव स्मिथ के रूप में लिया।

AUS के खिलाफ टेस्ट डेब्यू करते ही Suryakumar Yadav ने रचा इतिहास , ये कीर्तिमान किया स्थापित

स्टीव स्मिथ 107 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन बनाकर आउट हुए उन्होंने सात चौके अपनी पारी में लगाए।टेस्ट मैच के पहले दिन ही कंगारू टीम बैकफुट पर नजर आई है, जहां 150 रन के भीतर ही  कंगारू टीम अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी।गौरतलब हो कि रविंद्र जडेजा कई महीनों बाद भारतीय टीम में वापस लौटे हैं। रविंद्र ज्योति हमेशा से ही भारतीय टीम के लिए उपयोगी रहे हैं उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया है।