×

खतरनाक लुक में  दिखे Ravindra Jadeja, फोटो हुई वायरल, फैंस को भी आई पसंद

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से बाहर हैं।रविंद्र जडेजा  अपनी चोट की वजह से  टीम इंडिया से बाहर हैं,लेकिन वह  इन सब बातों के बीच सोशल मीडिया  पोस्ट के जरिए सु्र्खियों में आ गए हैं। रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  से एक तस्वीर शेयर की है।

Jasprit Bumrah को नहीं बल्कि Gautam Gambhir ने इस खिलाड़ी को बताया घातक गेंदबाज
 


जडेजा इस तस्वीर में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा  द राइज  में दक्षिण  के स्टार अल्लू अर्जुन के लुक में नजर आए।उनके  इस लुक  ने सबका  दिल जीता लिया है । जडेजा तस्वीर में  हीरो की तरह बीड़ी पीते दिख रहे हैं। साथ ही    फिल्म पुष्पा का डॉयलॉग भी बोला है।   जडेजा ने कैप्शन में तंबाकू  का सेवन नहीं करने की सलाह दी ।

IPL 2022  से पहले इन दो टीमों ने हासिल किया बड़ा मुकाम,  इस खास क्लब में हुई शामिल

तंबाकू और सिगरेट नहीं पीने की सलाह दी है। रविंद्र जडेजा को फिल्म पुष्पा-द राइज   काफी पसंद आई थी। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर  किया था  जिसमें वो  पुष्पा  के  फेमस डॉयलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं । रविंद्र जडेजा के इस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया है। 

IPL 2022 पहली बार टूर्नामेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं Joe Root, खुद जताई  इच्छा 

रविंद्र जडेजा भारत के लिए तीनों प्रारूप में खेलते हैं और स्टार   ऑलराउंडर हैं ।  यही नहीं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा जडेजा का जलवा आईपीएल में भी रहा है। रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी हैं। आईपीएल 2022 के लिए जडेजा को  सीएसके ने  धोनी से ज्यादा पैसे खर्च करके रिटेन किया है। रविंद्र जडेजा अनफिट होने की वजह से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तो  भारतीय  टीम का हिस्सा नहीं बन सके , लेकिन वह  घरेलू जमीन पर होने वाली  सीरीज के लिए  अगले महीने तक वापसी कर सकते हैं।