×

PCB अध्यक्ष बनते  ही  Rameez Raja ने भारत-पाक सीरीज पर दिया बड़ा बयान

 

स्पोर्ट्स  न्यूज़ डेस्क। पाकिस्तान  क्रिकेट बोर्ड के  नए अध्यक्ष  दिग्गज रमीज राजा  बन गए हैं।   बोर्ड के अध्यक्ष बनने  के बाद रमीज राजा ने     भारत  और  पाकिस्तान की सीरीज पर बड़ा बयान दिया है।उनका कहना है कि  भारत के  साथ द्विपक्षीय सीरीजों की बहाली अभी असंभव है और वह  इसके लिए   जल्दबाजी  में भी नहीं हैं क्योंकि उनका ध्यान  केवल देश के  घरेलू क्रिकेट ढांचे पर  केंद्रित है।

IPL 2021 के दूसरे फेज से पहले जानिए Points Table का हाल, कौन सी टीम है किस स्थान पर 
 


बता दें कि रमीज राजा को पीसीबी का अध्यक्ष       सर्वसम्मति से चुन गया है। उनका मानना है कि पीसीबी  का  अध्यक्ष     पद क्रिकेट की सबसे मुश्किल  भूमिकाओं में से एक है। उन्होंने कहा कि   यह बहुत बड़ी चुनौती  है  और प्रधानमंत्री     ने मुझे यह जिम्मेदारी   सौंपने से पहले सभी पहलूओं पर गौर किया था।

Virat Kohli के आसपास हो रही है गंदी राजनीति,  इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

भारत -पाकिस्तान की द्विपक्षीय सीरीज  को लेकर बात करते हुए उन्होंने  कहा, अभी यह असंभव है  क्योंकि राजनीति से खेलों पर बुरा प्रभाव पड़ा है और अभी यथास्थिति  है । हम इस मामले में जल्दबाजी  में भी नहीं हैं क्योंकि हमें अपने  घरेलू  और स्थानीय क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना है । इसके अलावा  रमीज  राजा से   भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी 20विश्व कप में होने वाले मैच के बारे में भी पूछा गया ।

Rohit Sharma  के फैंस  में दौड़ी खुशी की लहर, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन

रमीज राजा ने इस पर कहा,  जब मैं  पाकिस्तानी टीम  के खिलाड़ियों से मिला तो मैंने उनसे कहा कि इस बार समीकरण बदलने चाहिए और  इस मैच  के लिए टीम को शत प्रतिशत तैयार रहना चाहिए और   इसमें उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। बता दें कि   भारत और पाकिस्तान के बीच      आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही भिड़ंत देखने को मिलती है। दोनों टीमों के बीच  द्विपक्षीय  सीरीज कई सालों से नहीं हुई है।