×

IND vs NZ कानपुर टेस्ट में भारतीय पारी  के दौरान लगे  'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारे, देखें वायरल VIDEO

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड पहले टेस्ट मैच  के तहत कानपुर के  ग्रीन पार्क  स्टेडियम में आमने - सामने हैं ।गुरुवार को मैच का पहला दिन रहा है  जहां  भारतीय बल्लेबाजों का दबबा देखने को मिला है। भारत ने मुकाबले में टॉस जीतकर  पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है ।  भारत ने स्टंप तक  4 विकेट खोकर 258 रन बना लिए हैं।

World Test Championship की अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा श्रीलंका, जानिए भारत का हाल 
 

रविंद्र जडेजा ने नाबाद 50 और  श्रेयस अय्यर नाबाद  75 रन बनाकर  क्रीज पर हैं। मैच के पहले दिन भारतीय पारी  के दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे  लगे हैं।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । भारतीय फैंस ने  पहले सेशन में  पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए। बता दें कि  ये घटना  भारतीय पारी के  छठे ओवर  के दौरान  घटी ।

Team India के इस खिलाड़ी  ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी,फैंस को कर दिया हैरान

इस समय  भारत की ओर से मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल की जोड़ी  मैदान पर थी, जब कुछ क्रिकेट फैंस  पाकिस्तान के मुर्दाबाद के नारे लगाए । भारत  और पाकिस्तान   आपसी संबंध  खराब होने की वजह से द्विपक्षीय सीरीज  नहीं खेलते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच     आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट ही  भिड़ंत देखने को मिलती है। 

लड़की को अश्लील मैसेज भेजने वाले Tim Paine को बताया गया इज्जतदार, स्पोर्ट में उतरे ये खिलाड़ी

भारत और पाकिस्तान जब भी मैदान पर होती हैं तो उनके बीच हाईवोल्टेज  भिड़ंत देखने को मिलती है। आखिरी बार  टी 20विश्व कप 2021 के  मुकाबले  में भारत  और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई थी। भारत में कुछ क्रिकेट फैंस  पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलने का  समर्थन करते हैं, वहीं कुछ  लोग चाहते हैं कि भारत पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेले।