×

Jasprit Bumrah को नहीं बल्कि Gautam Gambhir ने इस खिलाड़ी को बताया घातक गेंदबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ जारी केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में  भारतीय गेंदबाजों ने घातक प्रदर्शन किया  है और सुर्खियों बटोरी हैं।  गेंदबाजों की जमकर तारीफ दिग्गज  खिलाड़ी भी कर रहे हैं।  इन  सब बातों के बीच    पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने  भारत के घातक गेंदबाज का नाम बताया है।

IPL 2022  से पहले इन दो टीमों ने हासिल किया बड़ा मुकाम,  इस खास क्लब में हुई शामिल
 


 लेकिन उन्होंने जसप्रीत बुमराह  का नाम नहीं लिया है।   बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने केपटाउन टेस्ट मैच की पहली पारी में 5 विकेट लेकर मुकाबले में भारतीय  टीम की वापसी कराई। गौतम गंभीर ने एक शो में कहा  कि मोहम्मद शमी पूरे दिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों के लिए  खतरा रहे ।उनकी लाइन और लेंथ कमाल की है ।

IPL 2022 पहली बार टूर्नामेंट का हिस्सा बनना चाहते हैं Joe Root, खुद जताई  इच्छा 

वह बल्लेबाजों की कड़ी परीक्षा लेते हैं किसी भी   बल्लेबाज  से पूछ लीजिए कोई भी उनका सामना नहीं  करना चाहेगा। बता  दें कि पिछले कुछ समय में मोहम्मद शमी मैच विनर बनकर उतरे हैं।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच के तहत भी मोहम्मद शमी दो विकेट  लेने में सफल रहे थे।

IND VS SA Mohammed Shami  ने बड़ी उपलब्धि की अपने नाम, दिग्गजों के स्पेशल क्लब में मारी  एंट्री

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में शमी ने 5 विकेट हासिल किए थे, मौजूदा टेस्ट सीरीज में  वह अच्छी लय में दिखे हैं। आखिरी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भी वह घातक गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। भारत  और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज एक-एक की बराबरी पर है।  केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी टेस्ट मैच से ही सीरीज का परिणाम निकलने वाला  है। भारत के पास पहली बार दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है।  भारत अगर सीरीज जीतता है तो इसमें सबसे बड़ा योगदान बुमराह  और शमी जैसे  गेंदबाजों का ही होगा।