×

Mohammed Shami के पास है करोड़ों की कीमत का फॉर्म हाउस, तस्वीरें देखकर होंगे  हैरान 
 

 

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गिनती खतरनाक तेज गेंदबाजों में होती है।  मोहम्मद शमी अपनी लग्जरी लाईफस्टाइल  जीने के लिए जाने जाते हैं।  शमी का यूपी के अमरोहा  जिले के अलीनगर इलाके में एक बेहद खूबसूरत फॉर्म  हाउस है जो करीब   150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है। बता दें कि मोहम्मद  शमी के फॉर्म हाउस की  कीमत  करीब  12 से  15 करोड़  के बीच बताई जाती है।    

 पाकिस्तान की T20 World Cup टीम देखकर आगबबूला हुए Shoaib Akhtar, दिया बड़ा बयान 
 


मोहम्मद शमी  को  अपने फॉर्म  हाउस पर जमकर अभ्यास करते हुए देखा गया है। शमी के इस फॉर्म हाउस का नाम   'हसीन'  फॉर्म हाउस है । हाईवे किनारे    अपन गांव  सहसपुर अलीनगर के पास इस करोड़ों रुपए की जमीन के मालिक हैं मोहम्मद शमी।   आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने साल 2015 में गांव के पास   हाईवे किनारे   150 बीघा जमीन खरीदी थी ।

IPL 2021 हैदराबाद और पंजाब को लगा बड़ा झटका, इन दो इंग्लिश खिलाड़ियों ने लिया नाम वापस

इसकी रजिस्ट्री   अपने नाम पर कराई थी  और  उसे  फार्म  हाउस के रूप में तब्दील कर   पत्नि हसीन जहां    के नाम पर ही 'हसीन  फार्म हाउस' नाम रखा था।बता दें कि मोहम्मद शमी हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर खेलते हुए नजर आए थे और अब उनका जलवा  आईपीएल के तहत देखने को मिलेगा। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज यूएई में  19 सितंबर से होने वाला है।

टूर्नामेंट के लिए  खिलाड़ी अपनी तैयारियों  में जुटे हुए हैं। मोहम्मद शमी  आईपीएल टीम  पंजाब किंग्स का हिस्सा हैं। ​मोहम्मद शमी कोइस साल होने  वाले टी 20विश्व कप  की 15 सदस्यीय टीम में भी चुना  गया है। आईपीएल  के बाद टी 20 विश्व कप का  आयोजन यूएई और  ओमान में होगा।