×

 जानिए आखिर किसने Virat Kohli को बताया युग बेस्ट बल्लेबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  विराट कोहली  दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं । अक्सर उनकी तारीफ कई खिलाड़ी करते रहते हैं  और उन्हें महान बताते हैं । अब  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने  विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है। मोहम्मद आमिर के कहा कि   जब वह विराट कोहली को  गेंदबाजी करते हैं तो वह किसी अन्य  मुद्दे पर फोकस नहीं करते, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस युग  के बेस्ट बल्लेबाज हैं ।

Coronavirus से क्रिकेट में फिर मच गया हड़कंप, इस टीम रद्द किया South Africa का दौरा
 

भारतीय  टेस्ट और वनडे के कप्तान कोहली मैदान पर आक्रामक  और जुनून का प्रदर्शन करते हैं ।हालांकि उन्होंने 2019  से कोई शतक नहीं लगाया है, लेकिन तीनों प्रारूप में उनका औसत  50 से ऊपर है।  आमिर ने विराट कोहली को बेस्ट बताते हुए कहा कि  उनका  फ्लो कमाल का  है । उन्होंने यह जवाब    उसवक्त दिया जब  उनसे  दुनिया के  तीन महान बल्लेबाजों के नाम पूछे गए ।

जानिए कौन हैं will young, जिसने Kanpur Test में भारतीय गेंदबाजों को लोहे के चने चबवा दिए
 

उन्होंने कहा कि मेरा राय में विराट कोहली इस युग के बेस्ट बल्लेबाज हैं ,हालांकि मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करना कभी मुश्किल नहीं लगा, मुझे स्टीव स्मिथ के खिलाफ निजी रूप से    गेंदबाजी  करना कठिन लगता है। आपको बता दें कि   मोहम्मद आमिर  और विराट कोहली ने कई  बार एक दूसरे का सामना किया है।

IPL 2022 राजस्थान रॉयल्स Sanju Samson को करेगी रिटेन, इन खिलाड़ियों पर निर्णय लिया जाना बाकी
 

2017  की चैंपियंस  ट्रॉृफी के  फाइनल में आमिर ने पूरी तरह से डोमिनेट किया था ।उन्होंने विराट समेत धवन   और रोहित के विकेट लिए थे। मोहम्मद आमिर ने बात करते हुए    ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन को भी गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल बताया।बता दें कि मोहम्मद आमिर  इन दिनों अबु धाबी टी 10 लीग में खेल रहे हैं।