×

IPL 2023 Final: ये स्टार खिलाड़ी निकला गुजरात टाइटंस का सबसे बड़ा गुनहगार, खुलासे से मची सनसनी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को हार का सामना करना पड़ा, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स ने खिताब अपने नाम किया। गुजरात टाइटंस की हार को लेकर अब विशलेषण चल रहा है। पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम भी बताया है जो गुजरात टाइटंस की हार का सबसे बड़ा गुनहगार रहा।

MS  Dhoni ने कराई घुटने की सर्जरी, सामने आया कैप्टन कूल की हेल्थ पर बड़ा अपडेट
 


बारिश से प्रभावित खिताबी मैच का रिजल्ट आखिरी गेंद पर निकला। जब धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने चौका लगाया। गुजरात टाइटंस के लिए मैच का आखिरी ओवर पेसर मोहित शर्मा ने डाला था, उन्होंने पहली 4 गेंद कमाल की फेंकी , लेकिन अंतिम दो गेंद पर 10 रन लुटाए दिए। दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने हैरान करते हुए मोहित शर्मा नहीं बल्कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया।

Team India पर मंडराया संकट,  WTC फाइनल में रोहित सेना को रहना होगा सतर्क

उनकी नजर में हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में मोहित से बात की जिससे उनकी लय बिगड़ी। सहवाग ने कहा कि मोहित आखिरी ओवर में अपनी रणनीति के साथ गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने सटीक यॉर्कर फेंकी लेकिन ओवर के बीच में हार्दिक उनके पास गए और अंतिम 2 गेंद में ही सारा खेल खराब हो गया।

WTC Final:ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर काल बनेगा ये खिलाड़ी, कंगारू खेमे में मची  खलबली 

सहवाग की माने तो जब कोई गेंदबाज अच्छी गेंदबाज कर रहा होता  है और यॉर्कर डाल रहा हो तो उससे बात नहीं करनी चाहिए। मोहित ने अगर  पहली 4 गेंद पर रन दिए होते तो कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या बात कर सकते थे।बता दें कि गुजरात टाइटंस के पास लगातार दूसरी बार खिताब जीतने का मौका था, लेकिन वह चूक गई।