×

IPL 2022 मेगा ऑक्शन की तारीखें हुई कन्फर्म, जानिए कितने दिन चलेगी नीलामी
 

 

 क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन को लेकर  बड़ी ख़बर है ।नीलामी की तारीखें कन्फर्म  हो गई हैं।  आईपीएल अध्यक्ष  बृजेश पटेल ने नीलामी की तारीखों को लेकर खुलासा कर दिया है। गवर्निंग काउंसिल की बैठक में  आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी  की तारीखों  पर भी  चर्चा हुई और  आईपीएल  अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पुष्टि की  कि यह  12 और  13 फरवरी को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा।

IND vs SA इस मामले में द्रविड़ आगे निकले Virat Kohli, अब सचिन का रिकॉर्ड निशाने पर
 


बीसीसीआई ने अब तक फैसला नहीं  किया है कि लखनऊ और अहमदाबाद टीम को   खिलाड़ियों को साइन करने के लिए कितना समय दिया जाना  है ।उन्हें कम से  कम हफ्ते दिए जाने की उम्मीद है। बता दें कि  आईपीएल  2022 में दो नई टीमें अहमदाबाद  और लखनऊ नजर  आने वाली है।

NZ vs BAN इस वजह से काइल जैमीसन पर ICC ने लगाया जुर्माना , जानिए क्या है पूरा मामला 

वहीं   लीग का टाइटल स्पॉन्सर भी बदला गया है।आईपीएल 2022 में टाटा   लीग का स्पॉन्सर होगा इस बात की पुष्टि     बृजेश पटेल ने खुद  कर दी है।  उन्होंने अपने बयान में कहा कि  वीवो बाहर हो गया है  और अब टाटा  टाइटल स्पॉन्सर होगा ।  

IND vs SA इस खिलाड़ी को मौका ना देने पर कप्तान Kohli पर भड़ंके फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

गौरतलब हो कि  वीवो के पास आईपीएल के साथ अपने स्पॉन्सरशिप  समझौते के अभी भी दो साल बाकी हैं लेकिन वीवो    समझौते को जारी रखने के लिए  तैयार नहीं है।  वीवो ने  अपने स्पॉन्सर के  अधिकार  टाटा को दे दिए । वीवो ने   बीसीसीआई ने    लीग के  स्पॉन्सर के अधिकार हस्तांतरण  की गुहार लगाई थी जिस बोर्ड ने मंजूरी  दे दी है।आईपीएल  2022 के मेगा ऑक्शन और टूर्नामेंट के आयोजन पर कोरोना का खतरा बना हुआ है। बीसीसीआई   फिलहाल स्थिति पर निगरानी रखे हुए।बोर्ड इस बार आईपीएल का आयोजन भारत में ही कराना चाहता है।