Samachar Nama
×

IND vs SA इस खिलाड़ी को मौका ना देने पर कप्तान Kohli पर भड़ंके फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
 

IND vs SA इस खिलाड़ी को मौका ना देने पर कप्तान Kohli पर भड़ंके फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच केपटाउन में 11 जनवरी  से खेला जा रहा है। इस मुकाबले के तहत कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। आखिरी टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में एक  दिग्गज  खिलाड़ियों को मौका ना देने पर फैंस भड़के  उठे हैं।

सड़क किनारे ठेले पर चना बेचते हुए नजर आया Pakistan का ये स्टार बॉलर , वायरल हुआ VIDEO

बता दें कि विराट कोहली  की आखिरी टेस्ट मैच में वापसी हुई है और वह  अनफिट होने की वजह से दूसरे  टेस्ट मैच में नहीं खेले थे। आखिरी टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में  विराट कोहली की वापसी की वजह से हनुमा विहारी  बाहर हुए हैं, वहीं चोटिल मोहम्मद सिराज की जगह उमेश यादव को मौका दिया गया है ।  

NZ vs BAN आखिरी टेस्ट में Ross Taylor का सपना हुआ सच, मैदान पर  ही भावुक हुआ ये दिग्गज

Ishant Sharma--1

फैंस ने सवाल खड़े  किए हैं कि  उमेश यादव की जगह  तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मौका क्यों नहीं   दिया गया । हालांकि विराट कोहली ने   आखिरी टेस्ट मैच के  लिए उमेश यादव और इशांत शर्मा     में से किसी एक को चुनने को फैसले को  काफी  मुश्किल बताया  है।

IND VS PAK के बीच होगी क्रिकेट सीरीज, PCB इस योजना पर कर रही काम 

ishant test team-1-

बता दें कि उमेश यादव मौजूदा भारतीय टीम में सबसे अनुभवी भारतीय  गेंदबाजों में से एक हैं।उन्होंने अपने खेले 105 टेस्ट मैचों में 311  विकेट लिए हैं , जिसमें   11 बार वह पांच विकेट लेने का कारनामा चुके हैं।विराट  कोहली का    इशांत की जगह उमेश  को चुनने का निर्णय कुछ फैंस को पसंद नहीं आया है।सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी राय भी है।  बता दें कि  तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का  करियर  अंत की ओर है । दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट  सीरीज के तहत उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया।

Ishant Sharma--1


 


 


 

Share this story