×

IPL 2021  MS Dhoni की  कप्तानी पर  Du Plessis ने दिया बड़ा बयान,कही ये बात
 

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क । आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है।  टूर्नामेंट  के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही  पहुंच चुकी  है और  उसने अभ्यास भी शुरु कर दिया है।  दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस  आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम का हिस्सा हैं।

CPL 2021 Chris Gayle ने   जड़ा ऐसा छक्का, ड्रेसिंग रूम का शीशा हुआ चकनाचूर, देखें VIDEO

हालांकि फाफु डुप्लेसिस  फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा ले रहे हैं जिसका आगाज  26 अगस्त से  हुआ।    डुप्लेसिस  सीपीएल के बाद आईपीएल 2021  के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए जलवा दिखाएंगे। डुप्लेसिस ने  सीपीएल की शुरुआत से  पहले कहा ,हमने अच्छी क्रिकेट खेली है ।उम्मीद है फॉर्म  जारी  रहेगा।

IND vs ENG Ravindra Jadeja ने रचा  इतिहास, ऐसा करने वाले  सिर्फ दूसरे भारतीय

पहला हाफ मजबूत था और मुझे उम्मीद  है कि जहां से मैंने   छोड़ा था  वहीं से जारी रखूंगा । हम पिछले सीजन से बेहतर संतुलित टीम है।साथ ही डुप्लेसिस ने कहा, क्रिकेट के मैदान पर सीएसके का हमेशा  से मजबूत पक्ष  रहा है। ।वे हमेशा अच्छे लीडर की तलाश में रहते थे ।एक समय में उनके पास सीएसके के लिए  खेलने वाले चार  अंतर्राष्ट्रीय  कप्तान थे ।

CPL 2021 के मैच  कब -कहां देख सकते हैं LIVE, जानिए Full Schedule और Live Broadcast की जानकारी

वे बहुत सारे  स्मार्ट क्रिकेटरों पर भरोसा करते हैं  और इसे  एमएस धोनी की कप्तानी में  खेलने के अनुभव के साथ मिलाना सबसे बड़ा फैक्टर है ।वह शायद  खेल के सबसे प्रभावशाली कप्तान हैं। बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी की  कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने  आईपीएल के पहले चरण के तहत  शानदार प्रदर्शन किया । अब  टीम दूसरे चरण के तहत भी अपना जलवा जारी रखते हुए  खिताब जीतना चाहेगी।चेन्नई ने धोनी की कप्तानी में अब तक चार बार खिताब अपने नाम किया है।