×

IND vs ENG लॉर्ड्स में भारत की जीत हो जाएगी पक्की, आखिरी दिन टीम इंडिया को करना होगा बस ये काम

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच  खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच  गया है। लॉर्ड्स में खेले जा रहे इस मुकाबले के लिए अब आखिरी दिन निर्णायक साबित होने वाला है। दरअसल अब तक दोनों टीमों  के बीच जबदस्त कांटे की टक्कर देखने मिली है । मैच के आखिरी दिन  भारतीय टीम   शानदार प्रदर्शन करती है तो जीत दर्ज कर सकती है।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट में अंग्रेज खिलाड़ियों ने की 'गेंद से छेड़छाड़', भारतीय क्रिकेटर्स ने उठाए सवाल

बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम   की दूसरी पारी का स्कोर  6 विकेट पर  181  रन रहा था । क्रीज पर   ऋषभ पंत और ईशांत शर्मा   मौजूदा थे।टीम इंडिया  ने अपनी बढ़त को  154 रन  कर लिया  था । भारतीय टीम   को अब  मैच के आखिरी दिन पहले सेशन  के    20  ओवर में कम से कम  60 रन तो बनाने होंगे ताकि    200 से ज्यादा बढ़त हासिल करके इंग्लैंड  को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया जा सके।

IND vs ENG लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड के इन दो खिलाड़ियों ने की गेंद से छेड़छाड़, नाम का हुआ खुलासा 

मैच के  आखिरी दिन लॉर्ड्स की पिच पर  रन बनाना आसान नहीं होगा और ऐसे मे इंग्लैंड के लिए  200   का लक्ष्य भी काफी ज्यादा हो जाता है ।  आखिरी दिन भारतीय गेंदबाजों   को  अपनी भूमिका समझते हुए    अच्छा प्रदर्शन करना होगा    और जल्द से जल्द विकेट चटकाने होंगे।इस रणनीति के तहत भारतीय टीम काम करती है तो  जीत दर्ज कर सकती है। 

IND vs ENG क्रिकेट फिर हुआ शर्मसार,  लॉर्ड्स टेस्ट में हुई  'Ball Tampering' की घटना 
 

माना  जा रहा है कि    दोनों टीमों  जीत की बड़ी दावेदार हैं और ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच आखिर दिन जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है।हालांकि किस टीम को जीत मिलती है यह देखने वाली बात रहती है।