×

IND vs SL:भारत और  श्रीलंका के तीसरे टी 20 मैच को कब-कहां और कैसे देख सकते हैं LIVE

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। श्रीलंका ने बीते दिन भारत के खिलाफ दूसरा टी 20 मैच   4 विकेट से जीतने के साथ सीरीज में  1-1 की बराबरी  की ।  दोनों  टीमों के  बीच अब तीसरे और आखिरी टी 20 मैच के तहत गुरुवार को  भिड़ंत होने वाली है। तीसरा और आखिरी टी 20 मैच  सीरीज के लिए  निर्णायक  रहने  वाला है।

WI vs PAK 1st T20: पाकिस्तान को जीत के लिए मिला था  86 रन का लक्ष्य , जानिए लेकिन  क्यों मुकाबला हुआ रद्द
 


भारत और श्रीलंका दोनों की निगाहें सीरीज जीतने  पर रहने वाली हैं और ऐसे में देखने वाली बात रहती है कि कौन सी टीम   बाजी मारती है। टी 20 सीरीज में दोनों टीमें में लगातार दूसरा मैच खेलने जा रही है ।  दूसरा  टी 20 मैच जीतने के  बाद श्रीलंकाई टीम के हौसले बुलंद हैं ।

Ind vs SL T20 Series:टीम इंडिया को लग सकता है बड़ा झटका, इस खिलाड़ी की चोट ने बढ़ाई टेंशन


दूसरी ओर  भारतीय टीम के सामने कई चुनौतिया हैं   क्योंकि चयन के ज्यादा विकल्प नहीं हैं। क्रुणाल पांड्या के  कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कुल  9  खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि भारत और   श्रीलंका के बीच टी 20 सीरीज   तीसरा और आखिरी मैच    भी कोलंबो के आर  प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला    भारतीय समय के हिसाब से   रात 8 बजे से होगा और मुकाबले में टॉस करीब  आधे घंटे पहले हो जाएगा।

Tokyo Olympics:  स्टार बैडमिंटन  खिलाड़ी पीवी सिंधु इतिहास रचने  करीब, मेडल से बस दो कदम दूर 

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले आखिरी टी 20 मैच का प्रसारण आप रात  8 बजे से देख पााएंगे।   इस मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी     स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर किया जाएगा।    सोनी  के चैनलों पर मैच का प्रसारण  इंग्लिश और हिंदी कमेंट्री के साथ-साथ कुछ अन्य भाषाओं में भी देख पाएंगे।  भारत और  श्रीलंका के  आखिरी टी 20 मैच की लाइव  स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं।