×

IND vs SA Mayank Agarwal ने की खराब फिल्डिंग , कप्तान Kohli को आया गुस्सा, देखें VIDEO
 

 

क्रिकेट  न्यूज़  डेस्क।।भारत  और दक्षिण अफ्रीका  के बीच आखिरी टेस्ट मैच के तहत  केपटाउन में  भिड़ंत  जारी  है । विराट  कोहली  मैदान पर   काफी    फुर्तीले अंदाज में नजर  आते   हैं और   उनकी फील्डिंग भी शानदार रहती है। यही वजह है कि  विराट कोहली  बाकी खिलाड़ियों से भी  शानदार   फील्डिंग  की  अपेक्षा करते हैं।

INDvsSA रोमांचक हुआ केपटाउन टेस्ट,  दक्षिण अफ्रीका की टीम 210 रन पर सिमटी, भारत को मिली बढ़त
 


जब  कोई  खिलाड़ी खराब फील्डिंग करता है तो विराट कोहली को आगबबूला होते हुए देखा जाता है।ऐसा कुछ  आखिरी  टेस्ट मैच के  दौरान भी देखने को मिला , जब   मयंक अग्रवाल  पर  खराब फील्डिंग की  वजह से कप्तान कोहली नाराज हो  गए।  दक्षिण  अफ्रीका के  खिलाफ दूसरी पारी   में जसप्रीत   बुमराह की  गेंद  पर अफ्रीकी बल्लेबाज कीगन पीटरसन ने बैकफुट पर पंच किया ।

Rashid Khan का फिर दिखा जलवा,  300 वें टी 20 मैच में किया यादगार प्रदर्शन

गेंद बाउंड्री लाइन की ओर  चली  गई ।भारतीय ओपनर बल्लेबाज  मयंक अग्रवाल दौड़कर  गेंद के पास पहुंचे ।  अग्रवाल ने स्लाइड कर गेंद को रोका, लेकिन गेंद  को टाइम से थ्रो नहीं कर पाए।  गेंद उनके हाथ में थी और     अग्रवाल का एक पैर बाउंड्री से टच  हो गया,  जिसके चलते  अफ्रीका को चौका मिल गया।

IND vs SA Virat Kohli ने मैदान पर पूरा किया अपना ये स्पेशल 'शतक',  खास क्लब में हुए शामिल

मयंक अग्रवाल की मिस फील्ड से कमेंट्री कर रहे सुनील  गावस्कर  भी नाखुश दिखाई दिए । विराट कोहली तो बहुत  ज्यादा नाराज दिखे।उन्होंने दोनों  हाथ उठाकर मयंक अग्रवाल को कुछ   इशारा भी किया । गावस्कर ने इस दौरान ही कहा, उनके पास  गेंद को दूर  फेंकने का काफी  समय था  कोई हैरानी की बात नहीं  कि कोहली इससे खुश नहीं थे। टीम इंडिया  दक्षिण अफ्रीका को दूसरी पारी में   210 रनों पर समेटने में  कामयाब रही थी। दूसरे  दिन का खेल खत्म होने तक भारत  ने दो विकेट पर 57  रन बना लिए थे  और उसकी  कुल बढ़त  210 रन की हो गई है।